ड्राई फ्रूट्स कंपनी बनाकर लोगों से करोड़ों की ठगी मामले में नोएडा पुलिस ने दो लोगों को किया गिरफ्तार

ड्राई फ्रूट्स कंपनी बनाकर लोगों से करोड़ों रुपये की ठगी करने के मामले में फरार कंपनी की एचआर मैनेजर और एक सीनियर अकाउंटेंट को कोतवाली सेक्टर-58 पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दोनों को सेक्टर-59 मेट्रो स्टेशन के पास यूफ्लैक्स कंपनी के सामने से पकड़ा गया है।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Sat, 16 Jan 2021 05:32 PM (IST) Updated:Sat, 16 Jan 2021 05:32 PM (IST)
ड्राई फ्रूट्स कंपनी बनाकर लोगों से करोड़ों की ठगी मामले में नोएडा पुलिस ने दो लोगों को किया गिरफ्तार
नोएडा पुलिस ने दो लोगों को किया गिरफ्तार।

नोएडा, जागरण संवाददाता। ड्राई फ्रूट्स कंपनी बनाकर लोगों से करोड़ों रुपये की ठगी करने के मामले में फरार कंपनी की एचआर मैनेजर और एक सीनियर अकाउंटेंट को कोतवाली सेक्टर-58 पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दोनों को सेक्टर-59 मेट्रो स्टेशन के पास यूफ्लैक्स कंपनी के सामने से पकड़ा गया है। आरोपित एचआर मैनेजर सुमिता नेगी उर्फ जैनिया नेगी हिमाचल के किनौर जिले के किलवा गांव की रहने वाली है।

वह एक और आरोपित सुमित यादव के साथ सेक्टर-78 महागुन मार्डन में किराये के फ्लैट में रह रही थी। सुमिता नेगी दुबई ड्राई फ्रूट्स एंड स्वाइस हब और फैमिली ऑफ ड्राई फ्रूट्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड में एचआर मैनेजर रही है। पकड़ा गया दूसरा आरोपित अमरजीत हरियाणा के बल्लभगढ़ के आजाद नगर का रहने वाला है। वह गुरुग्राम में बनाई गई श्याम ट्रेडर्स कंपनी और दुबई ड्राई फ्रूट्स एंड स्वाइस हब और नोएडा स्थित फैमिली ऑफ ड्राई फ्रूट्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड में सीनियर अकाउंटेंट रहा है। 

धोखाधड़ी के मामले दो वांछित गिरफ्तार

वहीं, जमीन की रजिस्ट्री कराकर 57 लाख रुपये की धोखाधड़ी के मामले में फरार चल रहे दो आरोपितों को कोतवाली एक्सप्रेस-वे पुलिस ने दबोचा है। इनकी पहचान सेक्टर-122 निवासी सुशांत सिंह उर्फ सुशांत जालीदार और सेक्टर-74 निवासी सुनील के रूप में हुई है। दोनों मूल रूप से दिल्ली के रहने वाले हैं। इन्हें पुस्ता गोल चक्कर सेक्टर 168 नोएडा से दबोचा गया।

आरोपितों के खिलाफ राघवेंद्र सिंह से धोखाधड़ी कर जमीन की दो बार रजिस्ट्री करके 57 लाख रुपये की हड़पने का मामला दर्ज किया गया था। मामले में मुख्य आरोपित मुन्नाराम को पूर्व में गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है। पकड़े गए दोनों आरोपितों की काफी समय से तलाश की जा रही थी।

दिल्‍ली-एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्‍लिक

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो

chat bot
आपका साथी