नोएडा की सोसायटी में घरेलू सहायिका ने की थी आत्‍महत्‍या, स्वजन ने कार्रवाई न होने पर दी प्रदर्शन की चेतावनी

नोएडा के सेक्टर-79 स्थित सोसाइटी में घरेलू सहायिका की खुदकुशी के मामले में मृतक के स्वजन ने दंपती की गिरफ्तारी नहीं होने पर प्रदर्शन की बात कही है। सेक्टर-113 कोतवाली पुलिस फ्लैट के दंपती के खिलाफ केस दर्ज कर जांच कर रही है। (File Photo)

By MOHD BilalEdited By: Publish:Thu, 09 Feb 2023 01:56 PM (IST) Updated:Thu, 09 Feb 2023 01:56 PM (IST)
नोएडा की सोसायटी में घरेलू सहायिका ने की थी आत्‍महत्‍या, स्वजन ने कार्रवाई न होने पर दी प्रदर्शन की चेतावनी
नोएडा की सोसायटी में घरेलू सहायिका ने की थी आत्‍महत्‍या

नोएडा, जागरण संवाददाता। नोएडा के सेक्टर-79 स्थित सोसाइटी में घरेलू सहायिका की खुदकुशी के मामले में मृतक के स्वजन ने दंपती की गिरफ्तारी नहीं होने पर प्रदर्शन की बात कही है।

उल्लेखनीय है कि सेक्टर-79 स्थित गोल्फ ग्रीन सोसायटी में सोमवार सुबह एक घरेलू सहायिका का शव फंदे से लटका मिला था। मृतका की पहचान सेक्टर-73 स्थित सोहरखा की सपना (18) के रूप में की गई। मृतका गोल्फ ग्रीन सोसायटी में राहुल कुमार के यहां काम करती थी।

वह प्रतिदिन सुबह आठ बजे से रात आठ बजे के बीच काम के लिए आई थी। सोमवार सुबह जब फ्लैट मालिक जिम और पत्नी बेटे को स्कूल छोड़ने के लिए घर से बाहर गए तो, घरेलू सहायिका ने फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। सुबह साढ़े नौ बजे जब राहुल घर लौटे तो दरवाजा खुला हुआ मिला। घर के अंदर जाकर देखा तो शव फंदे से लटका हुआ मिला है। तुरंत सेक्टर-113 कोतवाली पुलिस को सूचना दी।

इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतार पोस्टमार्टम के लिए भेजा। कोतवाली प्रभारी प्रमोद कुमार से मिली जानकारी के मुताबिक, मृतका छतरपुर की रहने वाली है। घरेलू सहायिका अपने परिवार के साथ नोएडा में रहती है। पिछले वर्ष अगस्त से टेलीकाम कंपनी में आपरेट राहुल कुमार के यहां काम कर रही थी। खुदकुशी का कारण पता नहीं चल सका है। पुलिस सभी पहलुओं पर मामले की जांच कर रही है। स्वजन ने अबतक कोई तहरीर नहीं दी है। आशंका है कि मानसिक तनाव के कारण घरेलू सहायिका ने खुदकुशी की है।

chat bot
आपका साथी