Noida: 3 युवकों ने केयरटेकर को जमकर पीटा, जबरन टैंपो में बिठाकर मोबाइल और नकदी भी लूटी; घटना का वीडियो वायरल

शराब के नशे में धुत दो से तीन युवकों ने शुक्रवार शाम को सेक्टर-58 कोतवाली क्षेत्र स्थित पीजी के केयरटेकर को पीट दिया। आरोप है कि तीनों आरोपित युवक पीड़ित को जबरन टैंपो में बिठाकर ले गए और मोबाइल और नकदी भी लूट ली।

By Ravi prakash singhEdited By: Publish:Fri, 31 Mar 2023 11:10 PM (IST) Updated:Fri, 31 Mar 2023 11:10 PM (IST)
Noida: 3 युवकों ने केयरटेकर को जमकर पीटा, जबरन टैंपो में बिठाकर मोबाइल और नकदी भी लूटी; घटना का वीडियो वायरल
नशे में धुत दो-तीन युवकों ने शुक्रवार शाम को सेक्टर-58 कोतवाली क्षेत्र स्थित पीजी के केयरटेकर को पीट दिया।

नोएडा, जागरण संवाददाता।  शराब के नशे में धुत दो से तीन युवकों ने शुक्रवार शाम को सेक्टर-58 कोतवाली क्षेत्र स्थित पीजी के केयरटेकर को पीट दिया। आरोप है कि तीनों आरोपित युवक पीड़ित को जबरन टैंपो में बिठाकर ले गए और मोबाइल और नकदी भी लूट ली।

घटना का एक मिनट 12 सेकेंड का एक वीडियो सोशल मीडिया के विविध प्लेटफार्म पर प्रसारित हुआ है, जिसमें दो से तीन युवक पीड़ित को पीटते हुए दिख रहे हैं। इसमें आरोपित पीड़ित को जबरन टैंपो में बिठा रहे हैं और एक युवक पीड़ित का गला दबाने का भी प्रयास कर रहा है।

वीडियो को नोएडा पुलिस के अधिकारियों को टैग कर यूजर ने आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। इस संंबंध में कोतवाली पुलिस का कहना है कि घायल युवक का मेडिकल कराया जा रहा है। पीड़ित की ओर से तहरीर मिलने पर आगे की विधिक कार्रवाई की जाएगी।

वीडियो के माध्यम से आरोपितों की पहचान कर ली गई है। गिरफ्तारी के लिए दबिश जारी है। पुलिस के मुताबिक शुक्रवार शाम चार बजे के करीब बिशनपुरा स्थित पीजी के सामने दो से तीन युवक खुले में शराब पी रहे थे। पीजी के केयरटेकर ने युवकों को कहीं अलग जाकर शराब पीने को कहा तो आरोपितों ने पीजी की तरफ शराब की बोतल फेंकनी प्रारंभ कर दी। विरोध करने पर शराब के नशे में धुत युवकों ने बदायूं के रजनेश कुमार को बुरी तरह से पीट दिया। घायल का एक अस्पताल में उपचार चल रहा है।

chat bot
आपका साथी