नोएडा: भैंस लेकर आम्रपाली ऑफिस पहुंचे निवेशक, बीन बजाकर किया प्रदर्शन

आम्रपाली के सैकड़ों निवेशक सात दिन से सेक्टर-62 स्थित आम्रपाली के कारपोरेट ऑफिस के बाहर धरना दे रहे हैं। यहां निवेशक मकान या पैसों की मांग कर रहे हैं।

By Amit MishraEdited By: Publish:Mon, 21 Aug 2017 05:47 PM (IST) Updated:Mon, 21 Aug 2017 05:47 PM (IST)
नोएडा: भैंस लेकर आम्रपाली ऑफिस पहुंचे निवेशक, बीन बजाकर किया प्रदर्शन
नोएडा: भैंस लेकर आम्रपाली ऑफिस पहुंचे निवेशक, बीन बजाकर किया प्रदर्शन

नोएडा [जेएनएन]। एक सप्ताह से आमरण अनशन कर रहे आम्रपाली के निवेशकों की किसी ने सुध नहीं ली। यज्ञ हवन का असर सरकार व आम्रपाली प्रबंधन पर नहीं दिखा। थक कर निवेशकों ने रविवार को विरोध का नया तरीका निकालते हुए भैंस के आगे बीन बजाई।

निवेशकों ने स्पष्ट कहा कि वह प्रदर्शन जारी रखेंगे। जब तक हमारा पैसा या मकान हमें नहीं मिलता। आम्रपाली के सैकड़ों निवेशक सात दिन से सेक्टर-62 स्थित आम्रपाली के कारपोरेट ऑफिस के बाहर धरना दे रहे हैं। यहां निवेशक मकान या पैसों की मांग कर रहे हैं।

शुरु के दो दिनों तक कुछ हलचल या यूं कहें आम्रपाली समूह के निदेशकों ने अपना पांसपोर्ट प्रशासन के पास जमा कर निवेशकों से सहानुभूति हासिल करने की कोशिश की लेकिन निवेशकों को अपना जवाब नहीं मिला। लिहाजा आक्रोशित निवेशक अब यहां आमरण अनशन कर रहे हैं। वह अपने परिवार व बच्चों के साथ धरने पर बैठे हैं। सात दिन से वह बारी-बारी आमरण अनशन कर रहे हैं लेकिन उनकी सुध लेने वाला कोई नहीं।

रविवार शाम चार बजे निवेशकों ने भैंस के आगे बीन बजाना मुहावरे को अपना नारा बनाते हुए प्रदर्शन किया। वह भैंस लेकर कारपोरेट ऑफिस के बाहर पहुंच गए। उन्होंने बीन बजाकर विरोध किया। निवेशकों ने बताया शायद अब शासन को हमारी खैर खबर लेने की फुर्सत मिल जाए।

निवेशकों ने आरोप लगाया कि प्राधिकरण और बिल्डर आपस में मिले हुए हैं। बिल्डर के लिए सभी तरह की सहूलियत दी जा रही है। बैठकों में उन्हें आश्वसत किया जा रहा है लेकिन निवेशकों को न तो कोई आश्वासन दिया जा रहा है और न ही यह बताया जा रहा कि हमें मकान पर कब्जा मिलेगा या पैसा। 

यह भी पढ़ें: आम्रपाली हाउसिंग प्रोजेक्ट के निवेशकों ने किया प्रदर्शन, विरोध में लगाए नारे

यह भी पढ़ें: डेंगू के डंक से दिल्ली में पहली मौत की पुष्टि, सामने आए 657 मामले

chat bot
आपका साथी