सेल्समैन को गोली मारने का चौथा आरोपित मुठभेड़ में गिरफ्तार Noida News

एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि मंगलवार को पुलिस को सूचना मिली है कि सेल्समैन को गोली मारे वाला बदमाश सूरज तंवर अपने साथी के साथ पुस्ता रोड पर मौजूद है। इसके बाद कार्रवाई की गई।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Tue, 07 Jul 2020 11:10 PM (IST) Updated:Tue, 07 Jul 2020 11:10 PM (IST)
सेल्समैन को गोली मारने का चौथा आरोपित मुठभेड़ में गिरफ्तार Noida News
सेल्समैन को गोली मारने का चौथा आरोपित मुठभेड़ में गिरफ्तार Noida News

नोएडा [मोहम्मद बिलाल]। एक्सप्रेस-वे कोतवाली पुलिस ने मंगलवार को सेक्टर-128 स्थित पुस्ता रोड से एक मुठभेड़ में पेट्रोल पंप के सेल्समैन को गोली मारने के चौथे आरोपित को गिरफ्तार किया है। आरोपित की पहचान सूरज तंवर निवासी गांव गेझा नोएडा के रूप में हुई है। उसके कब्जे से एक तंमचा, एक खोखा कारतूस, एक जिंदा कारतूस व एक बाइक बरामद हुई है।

एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि मंगलवार को पुलिस को सूचना मिली है कि सेल्समैन को गोली मारे वाला बदमाश सूरज तंवर अपने साथी के साथ पुस्ता रोड पर मौजूद है। पुलिस ने इलाके की घेराबांदी करके बदमाशों की तलाश शुरू की। इसपर पुलिस को सेक्टर-128 स्थित के पास एक बाइक सवार दो बदमाश आते दिखे।

पुलिस ने जब उन्हें रुकने को कहा, तो आरोपित पुलिस पार्टी पर फायर करने की नियत से भागने लगे। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए बदमाश सूरज तंवर को मौके से दबोच लिया। आरोपित सेल्समैन को गोली मारने की घटना में शामिल रहा है। वह इससे पहले भी हत्या के प्रकरण में जेल जा चुका है। उसपर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित है। मुठभेड़ के दौरान घायल बदमाश को पैर में गोली लगी है। उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं मुठभेड़ में एक अन्य आरोपित रात के अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया। उसकी तलाश की जा रही है।

पुलिस इस मामले में विशाल भाटी निवासी बरौला सेक्टर-49 नोएडा (यूपी), अंकित व मनोज छोकर निवासी चुलकाना थाना समालखा जिला पानीपत (हरियाणा) को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। आरोपित सूरज तंवर 30 जून की रात में साथी अंकित के साथ बाइक में पेट्रोल भरवाने पहुंचा था। यहां पंप के सेल्समैन से तेल डलवाने के बाद लेनदेन के विवाद में आरोपित सेल्समैन को गोली मारकर फरार हो गया था। घायल सेल्समैन पंकज का जेपी अस्पताल में उपचार चल रहा है।

chat bot
आपका साथी