Encounter in UP: प्रयागराज से फरार 50,000 का इनामी नोएडा में मुठभेड़ में घायल

एसएसपी एसटीएफ राजीव नारायण मिश्रा ने बताया मेहरगनी वर्ष 2008 में पुलिस अभिरक्षा से प्रयागराज से फरार हुआ था जिसके बाद इनाम घोषित हुआ था।

By JP YadavEdited By: Publish:Thu, 21 Nov 2019 07:37 AM (IST) Updated:Thu, 21 Nov 2019 07:37 AM (IST)
Encounter in UP: प्रयागराज से फरार 50,000 का इनामी नोएडा में मुठभेड़ में घायल
Encounter in UP: प्रयागराज से फरार 50,000 का इनामी नोएडा में मुठभेड़ में घायल

नोएडा, जागरण संवाददाता। एसटीएफ व कोतवाली सेक्टर 24 पुलिस के साथ हुए संयुक्त मुठभेड़ में 50 हजार के इनामी बदमाश को पैर में गोली लगी व वह घायल हो गया। उसे प्राथमिक इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल बदमाश की पहचान मेहरगनी उर्फ मेहरबान सिंह उर्फ बंटी निवासी छोटी जुलाहटी हमीरपुर के रूप में हुई। एसएसपी एसटीएफ राजीव नारायण मिश्रा ने बताया मेहरगनी वर्ष 2008 में पुलिस अभिरक्षा से प्रयागराज से फरार हुआ था। जिसकी गिरफ्तारी पर पुलिस उपमहानिरीक्षक प्रयागराज की तरफ से 50 हजार का इनाम घोषित था।

वर्ष 2005 में भी वह मुट्ठी गंज प्रयागराज पुलिस अभिरक्षा से भागने की कोशिश किया था। उस दौरान वह पुलिसकर्मी की राइफल छीन ली थी, हालांकि उस दौरान भागने में नाकाम रहा था। बुधवार रात सेक्टर 54 जंगल के पास मुठभेड़ में गिरफ्तार हुआ बदमाश 2005 में एक बच्चे की निर्मम हत्या कर दी थी। उस मामले में इसे आजीवन कारावास की सजा हो चुकी है।

गौतमबुद्ध नगर पुलिस मीडिया मीडिया सेल के अनुसार बुधवार रात एसटीएफ व सेक्टर 24 पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए मुठभेड़ में शातिर बदमाश मेहरबान को गिरफ्तार किया है। मुठभेड़ के दौरान जवाबी फायरिंग में उसके पैर में गोली लगी है व वह घायल हुआ है। उसके पास एक मोटरसाइकिल अवैध पिस्टल बरामद हुआ है। कोतवाली सेक्टर 24 प्रभारी रामफल सिंह ने बताया की मेहरगनी पिछले काफी समय से दिल्ली में नाम बदलकर छिपकर रहा था। बुधवार रात सूचना के आधार पर इसे पकड़ने का प्रयास हुआ तो मुठभेड़ हुई व वह घायल हुआ।

chat bot
आपका साथी