नोएडा में सुरक्षाकर्मी को तीन लोगों ने लात-घूंसों और डंडों से पीटा; हालत गंभीर

आरोप है कि सोमवार दोपहर दो बजे की शिफ्ट में पिता ड्यूटी पर गए थे। आरोप है कि तभी वहां सुरक्षाकर्मी अरविंद कुमार और दो अज्ञात लोग भी पहुंच गए। अरविंद कुमार ने गाली-गलौज शुरू कर दी। यही नहीं अपने दो साथियों के साथ मिलकर जान से मारने की नियत से लात-घूंसों व डंडों से पीटा। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

By Gaurav Sharma Edited By: Abhishek Tiwari Publish:Tue, 16 Apr 2024 09:09 AM (IST) Updated:Tue, 16 Apr 2024 09:09 AM (IST)
नोएडा में सुरक्षाकर्मी को तीन लोगों ने लात-घूंसों और डंडों से पीटा; हालत गंभीर
नोएडा में सुरक्षाकर्मी को तीन लोगों ने लात-घूंसों और डंडों से पीटा; हालत गंभीर

HighLights

  • नोएडा में सुरक्षाकर्मी पर जानलेवा हमला
  • पीड़ित के अधिवक्ता पुत्र ने दर्ज कराया मुकदमा

जागरण संवाददाता, नोएडा। कोतवाली फेज-वन क्षेत्र स्थित इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन लिमिटेड में सुरक्षाकर्मी पर जानलेवा हमले का मामला सामने आया है। पीड़ित के अधिवक्ता पुत्र ने आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

ग्रेटर नोएडा सेक्टर-पाई एक के अधिवक्ता रोहित चौधरी ने दर्ज कराई एफआइआर में बताया कि पिता धनेश सिंह केके एस सिक्योरिटी एजेंसी द्वारा इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन लिमिटेड सेक्टर-एक में सुरक्षाकर्मी की नौकरी करते हैं। उसी कंपनी में सुरक्षाकर्मी अरविंद कुमार भी काम करता है।

दो बजे की शिफ्ट में ड्यूटी पर गए थे पिता

आरोप है कि सोमवार दोपहर दो बजे की शिफ्ट में पिता ड्यूटी पर गए थे। आरोप है कि तभी वहां सुरक्षाकर्मी अरविंद कुमार और दो अज्ञात लोग भी पहुंच गए। मौके पर सुपरवाइजर मनोज कुमार भी था।

अरविंद कुमार ने गाली-गलौज शुरू कर दी। यही नहीं अपने दो साथियों के साथ मिलकर जान से मारने की नियत से लात-घूंसों व डंडों से पीटा। शोर सुनकर अन्य लोग आए तो तीनों आरोपित भाग गए।

पिटाई के चलते पिता की नाक से खून निकल आया और वह बेहोश हो गए। अन्य लोगों ने उन्हें कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया। जांच में पता चला कि उनकी नाक में फैक्चर आ गया है और आंखों में भी चोट है।

शिकायतकर्ता का दावा है कि उनके पिता की आरोपित के साथ कोई रंजिश नहीं है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ध्रुव भूषण दुबे का कहना है कि पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी