Noida Accident: छात्रों को ले जा रही बस अनियंत्रित होकर पलटी, आठ घायल

ग्रेटर नोएडा के बीटा दो कोतवाली क्षेत्र के यथार्थ अस्पताल के पास पीजी में रहने वाले छात्रों को लेकर जा रही बस अनियंत्रित होकर पलट गई। बस में सवार आठ छात्र घायल हो गए हैं। सभी छात्रों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुटी हुई है।

By Jagran NewsEdited By: Sonu Suman Publish:Sat, 27 Apr 2024 02:58 PM (IST) Updated:Sat, 27 Apr 2024 02:58 PM (IST)
Noida Accident: छात्रों को ले जा रही बस अनियंत्रित होकर पलटी, आठ घायल
Noida में छात्रों को ले जा रही बस अनियंत्रित होकर पलटी।

जागरण संवाददाता, नोएडा। ग्रेटर नोएडा के बीटा दो कोतवाली क्षेत्र के यथार्थ अस्पताल के पास पीजी में रहने वाले छात्रों को लेकर जा रही बस अनियंत्रित होकर पलट गई। बस में सवार आठ छात्र घायल हो गए हैं। सभी छात्रों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुटी हुई है।

जानकारी के मुताबिक, बीटा-2 क्षेत्रान्तर्गत मित्रा गोलचक्कर के पास एक बस अनियंत्रित होकर पलट गयी। बस में निजी कॉलेज के 50 छात्र/छात्राएं थे, जिनमें 10 छात्रों (10 छात्र और तीन छात्रा) को मामूली चोट लगी है। जिनको प्राथमिक उपचार हेतु निजी अस्पताल ले जाया गया है। वरिष्ठ अधिकारीगण मौके पर मौजूद है। अस्पताल में उपचार के बाद छात्रों को  डिस्चार्ज कर दिया गया।

chat bot
आपका साथी