बीवी छोड़ नाबालिग साली पर आया जीजा का दिल, प्यार नहीं चढ़ा परवान तो दोनों ने उठाया खौफनाक कदम

ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित हबीबपुर में पानी की टंकी के समीप किराए पर रहने वाले धर्मेंद्र निवासी गांव माधुरी कुंड थाना गोवर्धन जिला मथुरा ने अपनी साली के साथ जहर खा लिया। दोनों की मौत हो गई। दोनों कल ही किराए पर रहने के लिए आए थे। जांच के दौरान पता चला है कि दोनों ने प्यार में असफल रहने पर अपनी जान दी है।

By Jagran NewsEdited By: Sonu Suman Publish:Sat, 11 May 2024 12:30 PM (IST) Updated:Sat, 11 May 2024 05:57 PM (IST)
बीवी छोड़ नाबालिग साली पर आया जीजा का दिल, प्यार नहीं चढ़ा परवान तो दोनों ने उठाया खौफनाक कदम
नोएडा में प्यार में असफल रहने पर जीजा-साली ने खाया जहर।

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित हबीबपुर में पानी की टंकी के समीप किराए पर रहने वाले धर्मेंद्र निवासी गांव माधुरी कुंड थाना गोवर्धन जिला मथुरा ने अपनी साली के साथ जहर खा लिया। दोनों की मौत हो गई। दोनों कल ही किराए पर रहने के लिए आए थे।

जांच के दौरान पता चला है कि दोनों ने प्यार में असफल रहने पर अपनी जान दी है। यह इकोटेक तीन कोतवाली क्षेत्र का मामला है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

क्या है पूरा मामला 

दरअसल, यह पूरा मामला ग्रेटर नोएडा के ईकोटेक 3 थाना क्षेत्र का है। पुलिस के मुताबिक मथुरा जिले का रहने वाला 24 साल का धर्मेंद्र एक दिन पहले किराए के रूम में रहने आया था।

उसके साथ एक लड़की भी थी, जो रिश्ते में उसकी साली लगती थी। इसके अगले दिन ही वहीं पर जहर खाकर आत्महत्या कर ली। मामले की जानकारी स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। 

बड़ी बहन से शादी और छोटी से प्यार

पुलिस ने जब मामले की जांच की तो आस पास में रहने वाले लोगों ने बताया कि मृतक युवक और युवती आपस में जीजा-साली लगते हैं। पुलिस को बता चला कि दोनों एक दूसरे से प्यार करते थे। जब दोनों का प्यार सफल नहीं हुआ तो सुसाइड कर लिया। धर्मेंद्र शादी होने के बाद से ही अपनी साली को पसंद करता था और उसके साथ ही रहना चाहता था। 

ये भी पढ़ें- एल्विश यादव की बढ़ेगी मुश्किलें, शिकायतकर्ता को ED ने सबूत के साथ लखनऊ बुलाया; 14 मई को होना है पेश

chat bot
आपका साथी