कुत्ते की हत्या का मुकदमा दर्ज, जांच में जुटी पुलिस

वती से हुआ था विवाद उसका मिला था शव -विदेशी युवती से मारपीट का आरोपित जेल में है बंद जागरण संवाददाता ग्रेटर नोएडा बीटा दो कोतवाली क्षेत्र स्थित एटीएस पैराडिस्को सोसायटी में रहने वाले लोगों पर कुत्ते की हत्या के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है। पीपुल फ़ॉर एनिमल्स संस्था की अध्यक्ष कावेरी राणा ने आरोप लगाया कि सोसायटी के लोगों ने साजिश के तहत कुत्ते की हत्या की है। जिस कुत्ते की हत्या हुई उसी को लेकर सोसायटी के एक व्यक्ति का चीनी युवती से विवाद हुआ था। आरोपित व्यक्ति ने चीनी युवती के साथ मारपीट की थी। वर्तमान में आरोपित जेल में बंद है। अब पु

By JagranEdited By: Publish:Tue, 02 Jun 2020 07:18 PM (IST) Updated:Tue, 02 Jun 2020 07:18 PM (IST)
कुत्ते की हत्या का मुकदमा दर्ज, जांच में जुटी पुलिस
कुत्ते की हत्या का मुकदमा दर्ज, जांच में जुटी पुलिस

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा : बीटा दो कोतवाली क्षेत्र स्थित एटीएस पैराडिस्को सोसायटी में रहने वाले लोगों पर कुत्ते की हत्या के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है। पीपुल फॉर एनिमल्स संस्था की अध्यक्ष कावेरी राणा ने आरोप लगाया कि सोसायटी के लोगों ने साजिश के तहत कुत्ते की हत्या की है। जिस कुत्ते की हत्या हुई उसी को लेकर सोसायटी के एक व्यक्ति का चीनी युवती से विवाद हुआ था। आरोपित व्यक्ति ने चीनी युवती के साथ मारपीट की थी। वर्तमान में आरोपित जेल में बंद है। अब पुलिस ने कुत्ते की हत्या के मुकदमे की जांच शुरू कर दी है।

पीपुल फॉर एनिमल्स संस्था की अध्यक्ष कावेरी राणा ने बीटा दो कोतवाली में दी गई शिकायत में कहा है कि 25 मई को एटीएस पैराडिस्को सोसायटी में जिस कुत्ते को लेकर चीनी युवती के साथ मारपीट की थी उसी कुत्ते को सोसायटी के लोगों ने साजिश के तहत मार डाला। दरअसल, युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया था। इससे नाराज होकर सोसायटी के लोगों ने एक बेजुबान की हत्या कर दी। पुलिस ने मामले की जांच कर आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। डीसीपी ग्रेटर नोएडा राजेश कुमार सिंह ने बताया कि शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है। सोसायटी के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली जा रही है। जल्द ही मामले का पर्दाफाश किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी