युवक की गला दबाकर हत्या, पेट्रोल डालकर चेहरा जलाया

जागरण संवाददाता ग्रेटर नोएडा ईकोटेक एक कोतवाली क्षेत्र स्थित ग्रीन बेल्ट में पुलिस को युवक का शव मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस जांच में चौंकाने वाली बात सामने आई है। युवक की हत्या के बाद शव ठिकाने लगाने के मकसद से उसको ग्रीन बेल्ट में छिपाया गया। इसके बाद उसमें आग लगा दी गई। बारिश होने की वजह से पूरा शव नहीं जला लेकिन चेहरा पूरी तरह से जल गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या की पुष्टि हुई है। शव की पहचान नहीं हो पाई है। शव की शिनाख्त के लिए पुलिस ने आसपास के थानों को रिपोर्ट भेज दी है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 07 Jun 2020 07:20 PM (IST) Updated:Sun, 07 Jun 2020 07:20 PM (IST)
युवक की गला दबाकर हत्या, पेट्रोल डालकर चेहरा जलाया
युवक की गला दबाकर हत्या, पेट्रोल डालकर चेहरा जलाया

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा : ईकोटेक एक कोतवाली क्षेत्र स्थित ग्रीन बेल्ट में पुलिस को युवक का शव मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस जांच में चौंकाने वाली बात सामने आई है। युवक की हत्या के बाद शव ठिकाने लगाने के मकसद से उसको ग्रीन बेल्ट में छिपाया गया। इसके बाद उसमें आग लगा दी गई। बारिश होने की वजह से पूरा शव नहीं जला, लेकिन चेहरा पूरी तरह से जल गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या की पुष्टि हुई है। शव की पहचान नहीं हो पाई है। शव की शिनाख्त के लिए पुलिस ने आसपास के थानों को रिपोर्ट भेज दी है।

डीसीपी ग्रेटर नोएडा राजेश कुमार सिंह ने बताया कि ईकोटेक एक कोतवाली क्षेत्र में ग्रीन बेल्ट में शव पड़े होने की सूचना पर पुलिस मौके पर गई। शव युवक का था, लेकिन चेहरा बुरी तरह से जला हुआ था। इस वजह से पहचान नहीं हो पाई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या की पुष्टि होने पर मामले में हत्या व साक्ष्य मिटाने की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। आशंका है कि रंजिश के तहत पहले युवक की हत्या की गई और रात होते ही शव को ग्रीन बेल्ट में लाकर आग लगा दी गई। लेकिन बारिश के चलते शव पूरी तरह से नहीं जला। अधजली लाश के मामले का पर्दाफाश करना पुलिस के लिए बड़ी चुनौती है। सीसीटीवी फुटेज खंगाली

पुलिस ने मामले की जांच के दौरान घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली है। हालांकि पुलिस को कोई ठोस सुराग हाथ नहीं लगा है।

chat bot
आपका साथी