खल व्यापारी के पैर में गोली मारकर रुपयों से भरा बैग लूटने का प्रयास

संवाद सहयोगी दादरी दादरी कोतवाली क्षेत्र के जीटी रोड स्थित नवीन मंडी के समीप मोटरसाइकिल सवार तीन बदमाशों ने एक खल व्यापारी से रुपयों से भरा बैग लूटने का प्रयास किया। विरोध करने पर व्यापारी के दोनों पैर में गोली मार दी लेकिन व्यापारी ने बैग हाथ से नहीं छोड़ा। भीड़ मौके पर एकत्र होने लगी तो बदमाश मौके से भाग निकले। बदमाशों ने भागने के दौरान भी चार राउंड फायरिग की। वहीं पुलिस मामले को रोडरेज का बता रही है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 30 Jun 2020 09:15 PM (IST) Updated:Tue, 30 Jun 2020 09:15 PM (IST)
खल व्यापारी के पैर में गोली मारकर रुपयों से भरा बैग लूटने का प्रयास
खल व्यापारी के पैर में गोली मारकर रुपयों से भरा बैग लूटने का प्रयास

संवाद सहयोगी, दादरी : दादरी कोतवाली क्षेत्र के जीटी रोड स्थित नवीन मंडी के समीप मोटरसाइकिल सवार तीन बदमाशों ने एक खल व्यापारी से रुपयों से भरा बैग लूटने का प्रयास किया। विरोध करने पर व्यापारी के दोनों पैर में गोली मार दी, लेकिन व्यापारी ने बैग हाथ से नहीं छोड़ा। भीड़ मौके पर एकत्र होने लगी तो बदमाश मौके से भाग निकले। बदमाशों ने भागने के दौरान भी चार राउंड फायरिग की। वहीं पुलिस मामले को रोडरेज का बता रही है।

दादरी कस्बा स्थित गुप्ता कॉलोनी में विद्याराम परिवार के साथ रहते हैं। उनका बेटा मनीष खल व्यापारी है। नवीन मंडी के समीप उनकी खल की दुकान है। आरोप है मंगलवार देर शाम करीब साढ़े छह बजे दुकान बंद कर घर जा रहे थे। इस दौरान एक मोटरसाइकिल पर तीन बदमाश हथियारों से लैस होकर आए और व्यापारी के हाथ से नोटों से भरा बैग लूटने का प्रयास किया। बैग को न छोड़ने पर एक आरोपित ने मनीष के दोनों पैरों में गोली मार दी। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोगों की भीड़ मौके पर एकत्र हो गई। पीड़ित ने बताया कि छह महीने पहले उनके भाई प्रवीण के साथ भी लूट की घटना हुई थी। उस दौरान भी लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने प्रवीण के सिर पर पिस्टल की बट मारकर घायल कर दिया था।

डीसीपी ग्रेटर नोएडा राजेश कुमार सिंह ने बताया कि व्यापारी की मोटरसाइकिल की टक्कर एक अन्य मोटरसाइकिल से हुई, जिस पर तीन युवक सवार थे। टक्कर के विवाद में व्यापारी को गोली मारी गई है, यह मामला रोडरेज का है।

chat bot
आपका साथी