आइसीआइसीआइ बैंक के एटीएम से निकले दो हजार के फटे नोट

थे। कुछ नोट का रंग भी अलग था। उनके अलावा कई अन्य लोगों ने रुपये की निकासी की, सभी के नोट फटे हुए निकले। उन लोगों ने बैंक के टोल फ्री नंबर पर संपर्क किया, लेकिन बात नहीं हो सकी। ग्रेटर नोएडा कोतवाली प्रभारी धर्मेंद्र शर्मा ने बताया कि एटीएम बूथ के आस-पास के लोगों को सूचित कर दिया गया है कि जब कैश वैन रुपये लेकर आए तो बता दिया जाए। जिससे कि जिन व्यक्ति के फटे नोट एटीएम से निकले है उनकी मदद हो सकें। ---

By JagranEdited By: Publish:Sat, 09 Feb 2019 06:31 PM (IST) Updated:Sat, 09 Feb 2019 06:31 PM (IST)
आइसीआइसीआइ बैंक के एटीएम से निकले दो हजार के फटे नोट
आइसीआइसीआइ बैंक के एटीएम से निकले दो हजार के फटे नोट

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा : ग्रेटर नोएडा कोतवाली क्षेत्र के कासना मार्केट में स्थित आइसीआइसीआइ बैंक के एटीएम से शनिवार को एक के बाद एक दो हजार के फटे नोट निकले। फटे नोट देखकर रुपये की निकासी करने वाले लोगों के होश उड़ गए। उन्होंने मामले की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच की, इसके बाद एटीएम बूथ का शटर गिरा कर उसे बंद कर दिया।

मूल रूप से कानपुर के रहने वाले पंकज ने बताया कि वह डीएस ग्रुप में नौकरी करते है और डाढ़ा गांव में किराए पर रहते है। शनिवार सुबह 11 बजे के करीब वह कासना मार्केट में स्थित आइसीआइसीआइ बैंक के एटीएम से रुपये की निकासी करने पहुंचे थे। उन्होंने आठ हजार रुपये निकाले, सभी नोट ऊपर से फटे हुए थे। कुछ नोट का रंग भी अलग था। उनके अलावा कई अन्य लोगों ने रुपये की निकासी की, सभी के नोट फटे हुए निकले। उन लोगों ने बैंक के टोल फ्री नंबर पर संपर्क किया, लेकिन बात नहीं हो सकी। ग्रेटर नोएडा कोतवाली प्रभारी धर्मेंद्र शर्मा ने बताया कि एटीएम बूथ के आस-पास के लोगों को सूचित कर दिया गया है कि जब कैश वैन रुपये लेकर आए तो बता दिया जाए। जिससे कि जिन व्यक्ति के फटे नोट एटीएम से निकले है उनकी मदद हो सकें।

chat bot
आपका साथी