सड़क हादसे में दंपती की मौत, मदद को बढ़े हाथ

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा : बिसरख कोतवाली क्षेत्र में चेरी काउंटी के समीप सड़क पार करते दौरान अज्

By JagranEdited By: Publish:Tue, 30 Oct 2018 08:57 PM (IST) Updated:Tue, 30 Oct 2018 08:57 PM (IST)
सड़क हादसे में दंपती की मौत, मदद को बढ़े हाथ
सड़क हादसे में दंपती की मौत, मदद को बढ़े हाथ

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा : बिसरख कोतवाली क्षेत्र में चेरी काउंटी के समीप सड़क पार करते दौरान अज्ञात वाहन ने दंपती को कुचल दिया। हादसे में दोनों की मौत हो गई। पुलिस जांच में पता चला है कि पति निर्माणाधीन साइट पर मजदूरी करते थे और पत्नी घरों में घरेलू सहायिका थी। मजदूरी कर दोनों परिवार का पालन पोषण करते थे। दोनों की मौत के बाद बच्चों की मदद के लिए सोसायटी के लोगों ने हाथ बढ़ाए हैं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस आरोपित वाहन चालक की तलाश कर रही है।

मूल रूप से आसाम के रहने वाले जियाद अली (40) व पत्नी आसमा खातून (35) ग्रेटर नोएडा वेस्ट में रहते थे और सोमवार रात करीब आठ बजे चेरी काउंटी के समीप सड़क पार कर रहे थे। इसी दौरान तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने दोनों को कुचल दिया। हादसे में घायल दंपती को पुलिस ने उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां देर रात उपचार के दौरान दोनों की मौत हो गई। बिसरख कोतवाली प्रभारी अनिल शाही ने बताया कि महिला घरेलू सहायिका थी जबकि उसका पति मजदूरी करता था। दंपती के परिजन को हादसे की सूचना दे दी गई है। टक्कर मारने वाले अज्ञात वाहन की तलाश की जा रही है। घटनास्थल के आस-पास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है। जल्द ही आरोपित चालक को गिरफ्तार किया जाएगा।

---

सोसायटी के लोगों ने किया दान

दंपती की मौत के बाद उनके दो बच्चे अनाथ हो गए हैं। उनके उज्जवल भविष्य के लिए ग्रेटर नोएडा वेस्ट की गौर सुंदरम व कई अन्य सोसायटी में रहने वाले लोगों ने एक पेटीएम खाता बनाया है। अब तक उसमें 25 हजार रुपये का दान किया जा चुका है। सोसायटी के लोग दंपती के बच्चों का भविष्य संवारने की कोशिश कर रहे है।

chat bot
आपका साथी