पंचशील हायनिश सोसायटी में युवक से हाथापाई, आक्रोश

जागरण संवाददाता ग्रेटर नोएडा नोएडा की लोटस बुलेवर्ड सोसायटी में निवासी की बेरहमी से ि

By JagranEdited By: Publish:Thu, 09 Sep 2021 07:52 PM (IST) Updated:Thu, 09 Sep 2021 07:52 PM (IST)
पंचशील हायनिश सोसायटी में युवक से हाथापाई, आक्रोश
पंचशील हायनिश सोसायटी में युवक से हाथापाई, आक्रोश

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा : नोएडा की लोटस बुलेवर्ड सोसायटी में निवासी की बेरहमी से पिटाई का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि ग्रेनो वेस्ट की एक सोसायटी से भी ऐसा ही मामला सामने आया है। जहां बिजली मीटर रिचार्ज कराने गए युवक के साथ रखरखाव प्रबंधन के कर्मचारी द्वारा अभद्रता व हाथापाई की गई। हालांकि वहां मौजूद लोगों ने बीच बचाव करते हुए मामला शांत करा दिया। घटना के बाद से निवासियों का आक्रोश थमने का नाम नहीं ले रहा है। बृहस्पतिवार को सोसायटी के लोगों ने रखरखाव प्रबंधन के कार्यालय का घेराव कर अपना आक्रोश जताया है। निवासियों ने ट्वीटर पर भी नाराजगी जताते हुए बिल्डर प्रबंधन की कार्यशैली पर सवाल उठाया है।

मामला ग्रेनो वेस्ट की पंचशील हायनिश सोसायटी का है। जहां इतयाज अहमद (54) अपने परिवार के साथ टावर 10 के फ्लैट संख्या 1701 में रहते हैं। इतयाज अहमद ने बताया कि बुधवार शाम करीब छह बजे उनका बेटा रुस्तम (30) बिजली मीटर रिचार्ज कराने के लिए मेंटीनेंस प्रबंधन के कार्यालय गया था। मेंटीनेस कार्यालय में देरी से पहुंचना रखरखाव प्रबंधन के कर्मचारी को नागवार गुजरा। बिजली बिल जमा करने के बजाय कर्मचारी अभद्रता पर उतर आया। इसकी रुस्तम ने वीडियो बनानी शुरू कर दी, जिससे आरोपित आक्रोशित हो उठा और हाथापाई पर उतर आया। वहां मौजूद लोगों ने बीच बचाव करते हुए मामले को शांत करा दिया। युवक ने घर जाकर आपबीती स्वजन को बताई। पीड़ित के साथ हुई घटना सोसायटी के लोगों में आग की तरह फैल गई। बृहस्पतिवार सुबह सोसायटी के निवासी एकत्र होकर मेंटीनेंस प्रबंधन के कार्यालय पहुंचे और रखरखाव प्रबंधन से कर्मचारी को हटाए जाने की मांग की। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। रखरखाव प्रबंधन से कार्रवाई किए जाने का आश्वासन मिलने पर निवासी शांत हुए।

---

- पिछले तीन दिनों से सोसायटी में खराब नेटवर्क की वजह से साफ्टवेयर भी काम नहीं कर रहा था। कर्मचारी ने युवक को सुबह आकर रिचार्ज कराने को कहा था। किसी के साथ कोई अभद्रता नहीं की गई है।

राहुल तोमर, एस्टेट मैनेजर, पंचशील हायनिश सोसायटी

chat bot
आपका साथी