गार्डों ने ही फैक्ट्री में लगाई सेंध, लाखों रुपए कीमत के मोबाइल डिस्प्ले चोरी

सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र में स्थित एक निजी कंपनी में तैनात सुरक्षा गार्ड ही चोर निकले। गार्डों ने कंपनी में ही चोरी की घटना को अंजाम दिया। गार्डों ने कंपनी से लाखों रुपए कीमत के 30

By JagranEdited By: Publish:Fri, 15 Nov 2019 07:18 PM (IST) Updated:Sat, 16 Nov 2019 06:10 AM (IST)
गार्डों ने ही फैक्ट्री में लगाई सेंध, लाखों रुपए कीमत के मोबाइल डिस्प्ले चोरी
गार्डों ने ही फैक्ट्री में लगाई सेंध, लाखों रुपए कीमत के मोबाइल डिस्प्ले चोरी

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा:

सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र में स्थित एक फैक्ट्री में तैनात सुरक्षा गार्ड ही चोर निकले। गार्डों ने फैक्ट्री में ही चोरी की घटना को अंजाम दिया। गार्डों ने लाखों रुपये कीमत के 308 मोबाइल डिस्प्ले चोरी कर लिए। फैक्ट्री प्रबंधन की शिकायत के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की। फैक्ट्री में लगे सीसीटीवी में गार्ड चोरी की घटना को अंजाम देते हुए दिखाई दिए। पुलिस ने दो गार्डों को गिरफ्तार कर चोरी किए मोबाइल के आठ डिस्प्ले बरामद किए हैं। न्यायालय में पेश करने के बाद दोनों को जेल भेज दिया गया।

एसपी देहात रणविजय सिंह ने बताया सूरजपुर में मोबेज कंपनी की इकाई है। फैक्ट्री में सैमसंग सहित अन्य मोबाइल कंपनियों के लिए मोबाइल डिस्प्ले तैयार किए जाते हैं। एक डिस्प्ले की कीमत पांच से छह हजार रुपये है। 12 नवंबर की रात को फैक्ट्री में चोरी हुई। प्रबंधन ने पुलिस को शिकायत दी कि फैक्ट्री से 308 मोबाइल डिस्प्ले चोरी हो गए। जांच के दौरान फैक्ट्री में लगे सीसीटीवी में गार्ड चोरी की घटना को अंजाम देते हुए दिखाई दिए। घटना को फैक्ट्री की सुरक्षा में लगे तीन गार्ड मुकेश कुमार निवासी मलकपुर सूरजपुर, कृष्णपाल निवासी बदायूं व हरिशंकर निवासी बाराबंकी ने अंजाम दिया था। पुलिस ने दो गार्ड मुकेश व कृष्णपाल को चोरी के आठ डिस्प्ले के साथ गिरफ्तार कर लिया। तीसरा गार्ड हरिशंकर अभी फरार है। उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है।

chat bot
आपका साथी