चालक रुपयों से भरा बैग लेकर फरार, एटीएम कार्ड से निकाले 61 हजार

तीन दिन पहले एक कारोबारी के वहां आया चालक कार की चाबी और कार में रखा बैग लेकर फरार हो गया। बैग में डेबिट कार्ड, चेकबुक, 16 हजार रुपये नकदी सहित अन्य कई सामान थे। इसके बाद आरोपित ने बैग में रखे डेबिट कार्ड से तीन बार में 61 हजार रुपये भी निकाल लिए। पीड़ित कारोबारी ने कोतवाली सेक्टर 20 पुलिस से शिकायत की, लेकिन पुलिस ने इंदिरापुरम का मामला बताकर मामले को टरका दिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Jun 2018 06:37 PM (IST) Updated:Mon, 18 Jun 2018 06:37 PM (IST)
चालक रुपयों से भरा बैग लेकर फरार, 
एटीएम कार्ड से निकाले 61 हजार
चालक रुपयों से भरा बैग लेकर फरार, एटीएम कार्ड से निकाले 61 हजार

जागरण संवाददाता, नोएडा :

तीन दिन पहले एक कारोबारी के यहां आया चालक कार की चाबी और उसमें रखा बैग लेकर फरार हो गया। बैग में डेबिट कार्ड, चेकबुक, 16 हजार रुपये नकदी सहित अन्य कई सामान था। इसके बाद आरोपित ने बैग में रखे डेबिट कार्ड से तीन बार में 61 हजार रुपये भी निकाल लिए। पीड़ित कारोबारी ने कोतवाली सेक्टर 20 पुलिस से शिकायत की, लेकिन पुलिस ने इंदिरापुरम का मामला बताकर मामले को टरका दिया।

सेक्टर 19 के ए ब्लाक निवासी मयंक मित्तल का ट्रे¨डग का कारोबार है। शिकायत के अनुसार 16 जून को उनके यहां एक चालक आया था। जिसका नाम दीपक है। जो अभी हरौला गांव में रहता है। पीड़ित के अनुसार रविवार को वह लोग किसी काम से अपनी कार लेकर इंदिरापुरम स्थित मॉल गए हुए थे। इस दौरान बेसमेंट में कार पार्क करने के बाद वह लोग मॉल में अंदर चले गए जबकि चालक को इंतजार करने के लिए बोला। करीब एक घंटे बाद वह लोग वापस लौटे तो कार चालक वहां से लापता था और काफी प्रयास के बाद भी उसका नंबर नहीं मिला। इसके बाद कारोबारी ने घर से कार की दूसरी चाबी मंगाई। इस दौरान कार का लॉक खोलने पर पता लगा कि कार में रखा उनका बैग गायब है। बैग में 16 हजार रुपये नकदी, डेबिट कार्ड, चेकबुक सहित अन्य कीमती सामान थे। शिकायत के अनुसार इसके कुछ देर बाद उनके मोबाइल पर खाते से डेबिट कार्ड के जरिये लाजपत नगर दिल्ली के एक एटीएम से 50 हजार रुपये, पालम दिल्ली के एक एटीएम से 10 हजार और फिर एक हजार रुपये कर तीन बार में कुल 61 हजार निकलने के एसएमएस मिले हैं। कारोबारी के अनुसार घटना के बाद से ही चालक का कुछ पता नहीं लग सका है। सोमवार को कारोबारी मयंक मित्तल कोतवाली सेक्टर 20 पहुंच इंस्पेक्टर मनीष सक्सेना ने इस पूरे मामले की शिकायत की, लेकिन इंस्पेक्टर ने घटना स्थल इंदिरापुरम होने और वहीं का मामला बताकर कार्रवाई करने से मना कर दिया। इंस्पेक्टर ने कारोबारी से इंदिरापुरम में शिकायत करने का सुझाव दिया।

chat bot
आपका साथी