पर्ची जेब में और पार्किग से चोरी हो गई इंजीनियर की कार

सेक्टर 62 स्थित पार्किंग से सॉफ्टवेयर इंजीनियर की कार चोरी हो गई जबकि कार पार्किंग की पर्ची उसकी जेब में ही थी। उसने पार्किंग कर्मचारियों पर ही कार चोरी होने का शक जताते हुए सेक्टर 5

By JagranEdited By: Publish:Fri, 12 Apr 2019 10:52 PM (IST) Updated:Sat, 13 Apr 2019 06:07 AM (IST)
पर्ची जेब में और पार्किग से चोरी हो गई इंजीनियर की कार
पर्ची जेब में और पार्किग से चोरी हो गई इंजीनियर की कार

जागरण संवाददाता, नोएडा :

सेक्टर 62 स्थित पार्किग से सॉफ्टवेयर इंजीनियर की कार चोरी हो गई, जबकि कार पार्किग की पर्ची उसकी जेब में ही थी। उसने पार्किग कर्मचारियों पर ही कार चोरी होने का शक जताते हुए सेक्टर 58 कोतवाली पुलिस से शिकायत की है।

दिल्ली के खानपुर निवासी दयानंद मिश्रा सेक्टर 62 एक कंपनी साफ्टवेयर इंजीनियर हैं। उनका कहना है कि नौ अप्रैल को वह ड्यूटी आए और अपनी स्विफ्ट कार को कंपनी के सामने बनी पार्किग कार को खड़ी कर दी। कर्मचारियों ने कार की उन्हें पर्ची भी दी। वह ड्यूटी खत्म कर रात करीब 8: 50 बजे पार्किग में पहुंचे, तो उनकी कार गायब मिली। उन्होंने पार्किग कर्मचारी पुष्पेंद्र और नागेंद्र से कार के बारे में पूछताछ की, तो वे लोग टाल मटोल करने लगे। आरोपित ने कार का खड़ी होने की बात से ही इन्कार कर दिया। जब उन्होंने दोनों को पर्ची दिखाई, वे कार की तलाश करने के बहाने वहां से भाग गए। उन्होंने पार्किंग के सुपरवाइजर दिलीप को फोन कर शिकायत की। कोतवाली प्रभारी इंस्पेक्टर पंकज राय का कहना है कि पीड़ित की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। सीसीटीवी की फुटेज खंगाली जा रही है, ताकि आरोपितों को पकड़ा जा सके।

chat bot
आपका साथी