छात्रों ने बाल दिवस पर अपने विचार रखें

सेक्टर-91 स्थित पंचशील बालक इंटर कॉलेज में बाल दिवस धूमधाम से मनाया गया। इस दौरान जूनियर ¨वग के छात्रों ने जहां विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लिया। वहीं, सीनियर ¨वग के छात्रों और अध्यापकों की टीम ने क्रिकेट खेला। कार्यक्रम का संचालन गतिविधि प्रभारी वंदना कौशिक ने किया। स्कूल में आयोजित कार्यक्रम में छात्रों ने बाल दिवस पर अपने विचार रखे

By JagranEdited By: Publish:Wed, 14 Nov 2018 11:22 PM (IST) Updated:Wed, 14 Nov 2018 11:22 PM (IST)
छात्रों ने बाल दिवस पर अपने विचार रखें
छात्रों ने बाल दिवस पर अपने विचार रखें

फोटो : 14 एनओबी 23

जासं, नोएडा :

सेक्टर-91 स्थित पंचशील बालक इंटर कॉलेज में बाल दिवस धूमधाम से मनाया गया। इस दौरान जूनियर ¨वग के छात्रों ने जहां विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लिया। वहीं, सीनियर ¨वग के छात्र और अध्यापकों की टीम ने क्रिकेट खेला। कार्यक्रम का संचालन गतिविधि प्रभारी वंदना कौशिक ने किया।

स्कूल में आयोजित कार्यक्रम में छात्रों ने बाल दिवस पर अपने विचार रखे। इसके साथ ही अभिनय के साथ गीत, एकल नृत्य, समूह नृत्य, गीत और कविताएं भी पेश किए। इसके बाद स्कूल में संचालित विशेष कक्षाओं (झुग्गी-झोपड़ी के बच्चे के लिए आयोजित कक्षाएं) के बच्चों को उपहार दिए गए। स्कूल के प्रधानाचार्य डॉ नीरज टंडन ने सभी छात्रों को बाल दिवस की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि वे अनुशासित रहें और अपनी अच्छाइयों से समाज के दूसरे बच्चों को भी खुश रखने का प्रयास करें। खुशी तभी अच्छी लगती है, जब आसपास के लोग भी खुश रहें।

chat bot
आपका साथी