निवासियों की शिकायत पर डिप्टी रजिस्ट्रार ने आरडब्ल्यूए अध्यक्ष को किया तलब

जागरण संवाददाता, नोएडा : सेक्टर 71 स्थित सांई अपार्टमेंट के कुछ निवासियों ने आरडब्ल्यूए की क

By JagranEdited By: Publish:Sun, 03 Dec 2017 10:45 PM (IST) Updated:Sun, 03 Dec 2017 10:45 PM (IST)
निवासियों की शिकायत पर डिप्टी रजिस्ट्रार ने आरडब्ल्यूए अध्यक्ष को किया तलब
निवासियों की शिकायत पर डिप्टी रजिस्ट्रार ने आरडब्ल्यूए अध्यक्ष को किया तलब

जागरण संवाददाता, नोएडा :

सेक्टर 71 स्थित सांई अपार्टमेंट के कुछ निवासियों ने आरडब्ल्यूए की कार्यप्रणाली और अध्यक्ष के अपार्टमेंट के निवासी न होने की शिकायत डिप्टी रजिस्ट्रार से की है। शिकायत पर संज्ञान लेते हुए डिप्टी रजिस्ट्रार ने अध्यक्ष को 15 दिसंबर को कार्यालय में तलब किया है।

अपार्टमेंट निवासी बृजेश गुर्जर ने बताया कि अध्यक्ष सुशील यादव सेक्टर 70 में रहते हैं। उनका वहां घर हैं। अपार्टमेंट में उन्होंने फ्लैट खरीदा हुआ है, जबकि वहां रहता कोई और है। इसके बाद भी उन्होंने अपार्टमेंट का चुनाव लड़ा। इसके अलावा वित्तीय अनियमितताओं की जांच के लिए सीए नियुक्त किया गया था। लेकिन आरडब्ल्यूए ने वित्तीय लेखाजोखा संबंधित जानकारी सीए को मुहैया नहीं कराई। शिकायतकर्ता योगेश राठौर, अभय भदौरिया, रमेश शर्मा, अनुज त्यागी, नवीन गोविल, मुकेश शर्मा, राजकुमार चौहान ने अपनी इन शिकायतों को डिप्टी रजिस्ट्रार के सामने रखा। इस पर संज्ञान लेते हुए डिप्टी रजिस्ट्रार ने 15 दिसंबर को शाम 4 बजे अध्यक्ष को जवाब देने के लिए तलब किया है।

वहीं सेक्टर के अध्यक्ष सुशील यादव ने आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि शिकायतकर्ता आरडब्ल्यूए चुनाव में हार जाने के कारण अपनी बौखलाहट निकाल रहे हैं। चुनाव निष्पक्ष और डिप्टी रजिस्ट्रार की देखरेख में हुए हैं। आरडब्ल्यूए के पास सभी साक्ष्य मौजूद हैं। डिप्टी रजिस्ट्रार के पास अपने साक्ष्यों के साथ पक्ष रखा जाएगा।

chat bot
आपका साथी