अंसल बिल्डर के जीएम से मारपीट व जान से मारने की धमकी

दादरी कोतवाली क्षेत्र के दतावली गांव के पास स्थित अंसर हाइटेक टाउनशिप का निर्माणाधीन साइट पर कार्यरत बिल्डर के महाप्रबंधक से कुछ दबंग किसानों द्वारा मारपीट व जान से मारने की नीयत से हवाई फायरिग करने का मामला सामने आया है। मंगलवार को महाप्रबंधक ने चार लोगों को नामजद करते हुए दस लोगों के खिलाफ मारपीट करने व जमीन पर कब्जा लेने पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए पुलिस से शिकायत की है। पीड़ित महाप्रबंधक की शिकायत पर पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शु

By JagranEdited By: Publish:Tue, 15 Oct 2019 07:41 PM (IST) Updated:Wed, 16 Oct 2019 06:07 AM (IST)
अंसल बिल्डर के जीएम से मारपीट व जान से मारने की धमकी
अंसल बिल्डर के जीएम से मारपीट व जान से मारने की धमकी

संवाद सहयोगी, दादरी : दादरी कोतवाली क्षेत्र में दतावली गांव के पास अंसल हाइटेक टाउनशिप की निर्माणाधीन साइट पर कार्यरत बिल्डर के महाप्रबंधक से कुछ दबंग किसानों द्वारा मारपीट व जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। मंगलवार को महाप्रबंधक ने चार लोगों को नामजद करते हुए दस लोगों के खिलाफ मारपीट करने व जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए पुलिस से शिकायत की है। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि दादरी क्षेत्र के रामगढ़, दतावली, अकबरपुर आदि गांवों की जमीन पर अंसल हाइटेक टाउनशिप का निर्माण कार्य चल रहा है। अंसल बिल्डर के महाप्रबंधक अरविद कुमार मिश्रा का आरोप है कि 12 अक्टूबर को शाम साढ़े पांच बजे करीब आठ-दस दबंग किसान उनके कार्यालय पहुंचे और गाली गलौज करते हुए उन्हें खींच कर खेत पर ले गए और मारपीट करने लगे। इस बीच जब उनका चालक दीपक उन्हें बचाने आया तो आरोपितों ने उससे भी मारपीट की। आरोप है कि आरोपितों ने जमीन पर स्टे होने की बताते हुए निर्माण कार्य का विरोध किया। पीड़ित ने जब आरोपितों से स्टे लेने के कागजात मांगे तो इसी बात से गुस्साए दबंग महाप्रबंधक से मारपीट कर जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। पीड़ित अरविद कुमार मिश्रा ने आरोपित देवा, जितेंद्र, सुभाष व जयभगवान को नामजद करते हुए छह अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मंगलवार को दादरी कोतवाली में मामला दर्ज कराया है। दादरी कोतवाली प्रभारी दिनेश सिंह का कहना है कि पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

chat bot
आपका साथी