संजय भाटी के भाइयों की गिरफ्तारी के बाद निवेशकों में जगी उम्मीद, जब्त होगी प्रापर्टी

जागरण संवाददाता ग्रेटर नोएडा सवा दो लाख लोगों से अरबों की ठगी के मामले में मुख्य आरोपित के भाइयों की गिरफ्तारी के बाद निवेशकों में न्याय की उम्मीद जगी है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 07 Oct 2020 08:22 PM (IST) Updated:Wed, 07 Oct 2020 08:22 PM (IST)
संजय भाटी के भाइयों की गिरफ्तारी के बाद निवेशकों में जगी उम्मीद, जब्त होगी प्रापर्टी
संजय भाटी के भाइयों की गिरफ्तारी के बाद निवेशकों में जगी उम्मीद, जब्त होगी प्रापर्टी

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा : सवा दो लाख लोगों से अरबों की ठगी के मामले में मुख्य आरोपित के भाइयों की गिरफ्तारी के बाद निवेशकों में न्याय की उम्मीद जगी है। वहीं सूत्रों ने दावा किया है कि मुख्य आरोपित के दोनों भाइयों की प्रापर्टी जल्द ही जब्त की जाएगी। निवेशक मुन्ना, राजकुमार व प्रवीण ने बताया कि एसटीएफ की कार्रवाई से न्याय की उम्मीद जगी है। उन्होंने कहा कि आरोपितों की प्रापटी जब्त की जानी चाहिए। वहीं डूबी रकम वापस दिलाने की मांग को लेकर कुछ निवेशक अभी भी कोट गांव स्थित ऑफिस पर धरना देकर बैठे हुए है।

बता दें कि मेरठ यूनिट एसटीएफ ने नोएडा यूनिट के सहयोग से बाइक बोट घोटाले के मामले में मुख्य आरोपित संजय भाटी के दो भाई सचिन, पवन समेत तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया था। तीसरा आरोपित किरणपाल भी बराबर का हिस्सेदार है। गिरफ्तार किए गए सचिन भाटी की बीते दिनों अग्रिम जमानत खारिज की गई थी। उस पर पचास हजार का ईनाम घोषित था। आरोपितों पर दादरी कोतवाली में मुकदमा दर्ज है। अब तक की जांच में बाइक बोट घोटाले में 38 आरोपितों के नाम आ चुके है। मामले की जांच मेरठ शाखा की आर्थिक अपराध शाखा द्वारा की जा रही है। अब तक कुल एक दर्जन से अधिक आरोपितों को गिरफ्तार किया जा चुका है। कुछ आरोपित अभी भी फरार चल रहे है। जिसमें मुख्य आरोपित संजय भाटी की पत्नी दीप्ति बहल, करनपाल, जालंधर निवासी रविद्र, उसकी पत्नी रेखा, ललित और भूदेव है। सभी पर पचास-पचास हजार का इनाम घोषित है।

chat bot
आपका साथी