तेज रफ्तार बस की टक्कर से बाइक सवार की मौत, एक घायल

दादरी-सूरजपुर-छलेरा (डीएससी) मार्ग पर एक तेज रफ्तार बस ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 05 Apr 2021 07:58 PM (IST) Updated:Mon, 05 Apr 2021 07:58 PM (IST)
तेज रफ्तार बस की टक्कर से बाइक सवार की मौत, एक घायल
तेज रफ्तार बस की टक्कर से बाइक सवार की मौत, एक घायल

जागरण संवाददाता, नोएडा: दादरी-सूरजपुर-छलेरा (डीएससी) मार्ग पर एक तेज रफ्तार बस ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची फेस-2 कोतवाली पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए सेक्टर-110 स्थित यथार्थ अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गई। स्वजन की शिकायत पर आरोपित चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने का केस दर्ज किया गया है। पुलिस शव का पोस्टमार्टम करा मामले की जांच कर रही है।

सचिन प्रताप सिंह (25) परिवार के साथ नगला चरणदास गांव में रहते थे। वह एक निजी कंपनी में काम करते थे। रविवार दोपहर अपने मित्र सूरज पाल (27) के साथ बाइक की सर्विस कराने के लिए फेस-2 जा रहे थे। बाइक सूरज पाल चला रहे थे और वह पीछे बैठे थे। डीएससी रोड पर एक तेज रफ्तार बस ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में दोनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद आरोपित चालक बस छोड़कर फरार हो गया।

स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस घायलों को इलाज के लिए अस्पताल लेकर पहुंची, जहां इलाज के दौरान सचिन की मौत हो गई। डाक्टरों के मुताबिक, सचिन के सिर पर गंभीर चोट आने के चलते उनकी मौत हुई है। सूरज पाल को अस्पताल में भर्ती कर इलाज किया जा रहा है। हादसे के वक्त सचिन ने हेलमेट नहीं पहन रखा था। जिले में दोपहिया वाहन पर पीछे बैठने वाले व्यक्ति के लिए हेलमेट अनिवार्य है। पुलिस की ओर से जागरूकता अभियान चलाया जाता है। हादसे के बाद से परिवार में मातम छाया है। सचिन की तीन वर्ष पहले ही शादी हुई थी। बस चालक के खिलाफ केस दर्ज

कोतवाली प्रभारी सुजीत उपाध्याय ने बताया कि बस चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने का केस दर्ज किया गया है। बस को कब्जे में लेकर चालक की तलाश की जा रही है। बस एक निजी कंपनी की है। निजी कंपनी प्रबंधन से जानकारी प्राप्त कर चालक की तलाश जारी है।

chat bot
आपका साथी