अलग-अलग दुर्घटना में दो की मौत

जागरण संवाददाता, नोएडा : दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में दो की मौत हो गई। उधर, एक निजी यूनिवर्सिटी के

By Edited By: Publish:Mon, 27 Apr 2015 10:56 PM (IST) Updated:Mon, 27 Apr 2015 10:56 PM (IST)
अलग-अलग दुर्घटना में दो की मौत

जागरण संवाददाता, नोएडा : दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में दो की मौत हो गई। उधर, एक निजी यूनिवर्सिटी के इंजीनिय¨रग के छात्र-छात्राओं ने दो कारों को टक्कर मार दी, जिसमें दो कारें क्षतिग्रस्त हो गई। छात्र-छात्राओं के कार से बीयर की बोतले मिली हैं। पुलिस ने एफआइआर दर्ज कर लिया है।

शताब्दी बिहार गाजियाबाद में मनोज जैन रहते थे। वह सेक्टर 15 स्थित एक होटल में मैनेजर थे। रविवार शाम वह होटल से घर के लिए निकले। सेक्टर 6 में पीछे से उन्हें अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिसमें उनकी मौत हो गई। कोतवाली सेक्टर 20 पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

अशोक नगर दिल्ली के रहने वाले अशोक दुबे सेक्टर 62 स्थित निजी कंपनी में काम करते थे। वह 24 अप्रैल को कंपनी से घर जा रहे थे। उनकी मोटरसाइकिल के आगे एक कार चल रही थी। कार का दरवाजा अचानक खुल गया, जिससे मोटरसाइकिल टकरा गई। अशोक गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा था। रविवार को उनकी मौत हो गई। कोतवाली सेक्टर 58 पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

एमिटी यूनिवर्सिटी में इंजीनियर की पढ़ाई कर रही दिलिसा, रिया, दीक्षा और शुभम फार्चूनर कार से सेक्टर 44 के जी ब्लॉक में जा रहे थे। कार की रफ्तार बेहद तेज थी। इसी दौरान उनकी कार ने सामने से आ रही एकार्ड कार को टक्कर मार दी। जिसमें एक महिला थी। एकार्ड को टक्कर मारने के बाद छात्र-छात्राओं की कार अनियंत्रित हो गई। कार ने एक अन्य पजेरो कार को भी टक्कर मार दी। जिससे दोनों कार क्षतिग्रस्त हो गई। लोगों ने दुर्घटना की जानकारी कोतवाली सेक्टर 49 पुलिस को दी। पुलिस को जांच में फार्चूनर से बीयर की बोतलें मिली हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी