एक ही अपार्टमेंट के चार फ्लैटों में चोरी

जागरण संवाददाता, नोएडा : सेक्टर 121 स्थित एक ही अपार्टमेंट के चार फ्लैटों का ताला तोड़कर बदमाश लाख

By Edited By: Publish:Fri, 31 Oct 2014 08:03 PM (IST) Updated:Fri, 31 Oct 2014 08:03 PM (IST)
एक ही अपार्टमेंट के चार फ्लैटों में चोरी

जागरण संवाददाता, नोएडा :

सेक्टर 121 स्थित एक ही अपार्टमेंट के चार फ्लैटों का ताला तोड़कर बदमाश लाखों की ज्वैलरी, नगदी, कैश सहित अन्य सामान चुरा ले गये। वारदात शुक्रवार सुबह की है। वारदात के समय पीड़ित लोग अपने फ्लैट में ताला बंद कर काम से बाहर निकले हुए थे। दोपहर करीब दो बजे वारदात की शिकायत मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। मामला कोतवाली सेक्टर 58 क्षेत्र का है।

चोरी की पहली वारदात- सेक्टर 121 स्थित अजनारा होम अपार्टमेंट के फ्लैट संख्या ई 203 में हुई है। समीर महेंदु दिल्ली स्थित एक निजी कम्पनी में काम करते हैं। शुक्रवार सुबह के समय समीर एवं उनकी पत्‍‌नी फ्लैट में ताला बंद कर आफिस चले गये थे। दोपहर करीब साढ़े 12 बजे पड़ोसियों से फ्लैट का ताला टूटने की जानकारी मिली। बदमाश समीर के फ्लैट से लाखों की ज्वैलरी, कीमती कैमरा, नगदी सहित अन्य कीमती सामान चुरा ले गये थे।

दूसरी वारदात- अपार्टमेंट के फ्लैट संख्या ई 204 स्थित अनुराग कुमार के के फ्लैट में हुई है। शुक्रवार को वह फ्लैट पर अकेले थे एवं परिवार के अन्य लोग कहीं गये थे। दोपहर के समय पड़ोसियों से उन्हें फ्लैट में ताला टूटने की जानकारी मिली। पुलिस के अनुसार अनुराग के घर से बदमाश करीब 35 हजार रुपये नगदी, तीन कीमती घडि़यां, ज्वैलरी सहित अन्य कई सामान चोरी कर ले गये हैं। तीसरी वारदात - फ्लैट संख्या सी 806 स्थित राजीव कुमार के घर हुई है। सुबह के समय राजीव फ्लैट में ताला बंद कर बच्चे के स्कूल गये हुए थे। राजीव के फ्लैट से बदमाश करीब एक लाख रुपये कैश, एक सोने की चेन, चार सोने की अंगूठी सहित अन्य कई कीमती सामान चोरी कर ले गये।

चौथी वारदात - फ्लैट संख्या सी 104 स्थित आर के सिंह के यहां हुई। बदमाश आरके सिंह के बंद पड़े फ्लैट का ताला तोड़कर कैमरा, दो कीमती घड़ी सहित अन्य कई कीमती सामान चुरा ले गये। दोपहर करीब साढ़े 12 बजे पुलिस को वारदात की जानकारी मिली। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर फिंगर प्रिंट सहित अन्य आवश्यक सबूत इकट्ठा किया। पुलिस के अनुसार इस अपार्टमेंट में अभी कुछ काम चल रहा है। अपार्टमेंट में मुख्य गेट के अलावा अन्य कई जगह सीसीटीवी कैमरे भी लगे हैं। जांच के दौरान पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगालने की कोशिश की, लेकिन अभी फुटेज पुलिस को नहीं मिल सकी है।

एक ही अपार्टमेंट के चार फ्लैट में ताला तोड़कर चोरी हुई है। दोपहर दो बजे पुलिस को वारदात की सूचना मिली। अपार्टमेंट में कई कैमरे लगे हैं, लेकिन अभी कैमरे की फूटेज पुलिस को नहीं मिल सकी है।

रविकांत पराशर, कोतवाली प्रभारी सेक्टर 58

chat bot
आपका साथी