विवाहिता की बरामदगी को धरना-प्रदर्शन, हत्या का आरोप

संवाद सूत्र भोपा बेहडा थ्रू गांव से तीन दिन से गायब लापता विवाहिता की बरामदगी को लेकर रविवार को ग्रामीणों ने हंगामा करते हुए थाने पर प्रदर्शन किया। परिजनों ने ससुरालियों पर मारपीट कर हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस एक आरोपित को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 03 Nov 2019 10:46 PM (IST) Updated:Sun, 03 Nov 2019 10:46 PM (IST)
विवाहिता की बरामदगी को धरना-प्रदर्शन, हत्या का आरोप
विवाहिता की बरामदगी को धरना-प्रदर्शन, हत्या का आरोप

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। बेहड़ा थ्रू गांव से तीन दिन से गायब लापता विवाहिता की बरामदगी को लेकर रविवार को ग्रामीणों ने हंगामा करते हुए थाने पर प्रदर्शन किया। परिजनों ने ससुरालियों पर मारपीट कर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस एक आरोपित को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी है।

चरथावल थाना क्षेत्र के गांव बधाई कला निवासी सत्येंद्र ने रविवार सुबह प्रधान सचिन, भूपेंद्र, योगेंद्र, पिकी, अमित, मनीष, सुमित, अनुज, देवेंद्र आदि लोगों ने थाने पर प्रदर्शन कर तहरीर देते हुए बताया कि उसकी बेटी नीतू की शादी बीती 20 मई 2010 को थाना क्षेत्र के गांव बेहड़ा थ्रू निवासी मोहित से हुई थी, जिनसे एक आठ वर्षीय बेटी उर्वशी व पांच वर्षीय विभोर दो बच्चे है। आरोप है कि ससुराल वाले शादी के बाद से ही उसकी बेटी को परेशान करते आ रहे है। छह माह पहले मारपीट के बाद उसकी बेटी मायके आ गई थी, लेकिन पति व ससुर अपनी गलती स्वीकार कर भविष्य में ठीक रखने का आश्वासन देकर अपने साथ ले गए थे। आरोप है कि 31 अक्टूबर की रात्रि में उसके पति, सास राजेश देवी व ससुर जयपाल ने उसकी बेटी के साथ मारपीट की तथा उसे गायब कर दिया। उन्हें शक है कि ससुरालियों ने उसकी बेटी की हत्या कर दी है। प्रभारी निरीक्षक एमएस गिल ने बताया कि तहरीर के आधार पर एक महिला समेत पांच के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है। एक आरोपित को हिरासत में लिया गया है, पूछताछ की जा रही है, शीघ्र ही घटना का राजफाश किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी