दो वाहन चोर दबोचे, लग्जरी गाड़ियां व दुपहिया बरामद

लग्जरी गाड़ियां चोरी कर फर्जी नंबर प्लेट लगाकर लाखों के वारे-न्यारे करने वाले गैंग के दो सदस्यों को थाना सिविल लाइन पुलिस और क्राइम ब्रांच ने दबोच लिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Aug 2019 12:15 AM (IST) Updated:Tue, 20 Aug 2019 06:23 AM (IST)
दो वाहन चोर दबोचे, लग्जरी गाड़ियां व दुपहिया बरामद
दो वाहन चोर दबोचे, लग्जरी गाड़ियां व दुपहिया बरामद

मुजफ्फरनगर, जेएनएन: लग्जरी गाड़ियां चोरी कर फर्जी नंबर प्लेट लगाकर लाखों के वारे-न्यारे करने वाले गैंग के दो सदस्यों को थाना सिविल लाइन पुलिस और क्राइम ब्रांच ने दबोच लिया। पुलिस ने आरोपितों के कब्जे से कई लग्जरी कारें और दुपहिया वाहन बरामद किए हैं। पुलिस गैंग में शामिल अन्य बदमाशों की तलाश में जुटी है।

एसएसपी अभिषेक यादव ने पुलिस लाइन में प्रेसवार्ता में बताया कि थाना सिविल लाइन प्रभारी समय पाल अत्री के निर्देशन में पुलिस और क्राइम ब्रांच ने अर्पित पुत्र आलोक अग्रवाल निवासी कंबलवाला बाग तथा विनोद लाला पुत्र शांति स्वरूप निवासी मुनीम कालोनी को गिरफ्तार किया।

-----------------

दो ब्रेजा एक स्विफ्ट सहित आठ वाहन बरामद

पुलिस ने पकड़े गए दोनों आरोपितों के कब्जे से दो ब्रेजा, एक स्विफ्ट कार, दो बुलेट, एक प्लेटिना, दो एक्टिवा तथा एक फर्जी नंबर प्लेट तथा दो तमंचे व दो कारतूस बरामद किए।

-----------

दो गाड़ियों पर फर्जी नंबर प्लेट

एसएसपी ने बताया कि चोरी के साथ बदमाश धोखाधड़ी में भी शामिल थे। बताया कि जिन गाड़ियों को बरामद किया गया है, उनमें से दो गाड़ियों पर ऐसी नंबर प्लेट लगी मिली हैं, जिन नंबर वास्तविक पंजीकृत गाड़ियां चल रही हैं। उन्होंने बताया कि बरामद किए गए वाहनों की कीमत लगभग 35 लाख है।

------------

विशाल के इशारे पर करते थे काम

एसएसपी ने बताया कि दोनों बदमाशों के अन्य साथियों की भी तलाश की जा रही है। उन्होंने बताया कि हाल में ही गैंगस्टर में जेल गया विशाल कश्यप चोरी करने वाले इस गैंग को निर्देशित करता था। पकड़े गए आरोपितों को जो निर्देश मिलते थे, उसी के अनुसार वह चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे।

---------------

गुड़ व्यापार में घाटे पर शुरू की चोरी

एसएसपी ने बताया कि पूछताछ में सामने आया कि पकड़ा गया वाहन चोर विनोद लाला गुड़ का अपना बड़ा व्यापार करता था। व्यापार में बड़ा नुकसान होने पर घाटे को पूरा करने के लिए उसने वाहन चोरी के धंधे में हाथ आजमाना शुरू किया।

chat bot
आपका साथी