संभलहेड़ा में होगी फिल्म खोदाई की शूटिग

मीरापुर के संभलहेड़ा गांव व शुक्रताल में शीघ्र ही हिदी फिल्म खुदाई की शूटिग शुरू होगी। फिल्म निर्माता ने रविवार को संभलहेड़ा व शुक्रताल का दौरा कर शूटिग स्थलों का जायजा लिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 01 Mar 2020 11:37 PM (IST) Updated:Mon, 02 Mar 2020 06:10 AM (IST)
संभलहेड़ा में होगी फिल्म खोदाई की शूटिग
संभलहेड़ा में होगी फिल्म खोदाई की शूटिग

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। मीरापुर के संभलहेड़ा गांव व शुक्रताल में शीघ्र ही हिदी फिल्म खुदाई की शूटिग शुरू होगी। फिल्म निर्माता ने रविवार को संभलहेड़ा व शुक्रताल का दौरा कर शूटिग स्थलों का जायजा लिया।

मीरापुर क्षेत्र के गांव संभलहेड़ा में स्थित पंचमुखी महादेव मंदिर बॉलीवुड की फिल्म खुदाई में नजर आएगा। रविवार को फिल्म निर्माता व अभिनेता डा. अब्दुल जब्बार अंसारी अपनी टीम के साथ नगर पंचायत सभासद बाबर अंसारी के आवास पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि वह खुदाई नाम से एक फिल्म का निर्माण कर रहे हैं। एक्शन, कॉमेड़ी व ड्रामे से भरपूर इस फिल्म की कुछ शूटिग मुंबई में कर ली गई है, जबकि फिल्म के कुछ ²श्य मीरापुर के संभलहेड़ा गांव में स्थित पंचमुखी महादेव मंदिर व शुक्रताल आदि स्थानों पर की जाएगी। इसके लिए रविवार को संभलहेड़ा व शुक्रताल में शूटिग के लिए उपयुक्त लोकेशन का निरीक्षण किया।

एजे फिल्म क्रिएशन के बैनर तले बनने वाली इस फिल्म में कई कलाकार काम कर रहे हैं। फिल्म के डायरेक्टर यूसुफ अली खान, पटकथा लेखक सलीम अहमद, सिनेमाग्राफी मनोज राज बहादुर व संगीतकार राजा अली ने दिया है। फिल्म में उनके अलावा, शिवा रिदानी, अनिल धवन, जावेद हैदर, रमेश गोयल, अरूण कुमार व श्रीराज आदि कलाकार मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। ज्ञात हो कि इससे पूर्व सलमान खान स्टारर फिल्म सुल्तान की शूटिग भी शुक्रताल में हो चुकी है।

chat bot
आपका साथी