मुजफ्फरनगर में कोचिंग सेंटर की आड़ में हो रही थी गंदी बात, संचालक भाजपा नेता को जेल

मामले में भाजपा नेता जितेंद्र चौधरी के सेक्स रैकेट से जुड़े होने की बात सामने आई थी। पुलिस ने उसे इस मामले में वांछित कर दिया था। बुधवार को पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

By Ashish MishraEdited By: Publish:Thu, 22 Mar 2018 03:05 PM (IST) Updated:Thu, 22 Mar 2018 03:24 PM (IST)
मुजफ्फरनगर में कोचिंग सेंटर की आड़ में हो रही थी गंदी बात, संचालक भाजपा नेता को जेल
मुजफ्फरनगर में कोचिंग सेंटर की आड़ में हो रही थी गंदी बात, संचालक भाजपा नेता को जेल

मुजफ्फरनगर (जेएनएन)। सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में पुलिस ने बुधवार को भाजपा नेता जितेंद्र चौधरी को गिरफ्तार कर लिया। गौरतलब है कि बीते सप्ताह पुलिस ने गांधी कालोनी में एक कोचिंग सेंटर पर छापा मारकर वहां चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए कॉलगर्ल, ग्राहक व कोचिंग सेंटर संचालक को गिरफ्तार किया था।

इस मामले की जांच में भाजपा नेता जितेंद्र चौधरी के सेक्स रैकेट से जुड़े होने की बात सामने आई थी। पुलिस ने उसे इस मामले में वांछित कर दिया था। बुधवार को पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। गौरतलब है कि जितेंद्र चौधरी भाजपा के कार्यक्रमों में अग्रिम पंक्ति में बैठता था। उसने खुद वरिष्ठ नेता बताते हुए शहर में अपने होर्डिंग्स भी लगवा रखे हैं।

मैं पकड़ी गई, चौधरी साहब जल्दी नई मंडी थाने आ जाओ

हैलो, चौधरी साहब कहां हो? मैं पकड़ी गई चौधरी साहब, जल्दी थाने आ जाओ। सेक्स रैकेट मामले में फंसे भाजपा नेता जितेंद्र चौधरी के खिलाफ इस तरह की रिकार्डिंग समेत पुलिस के पास कई पुख्ता सबूत हैं। रिकार्डिंग में सेक्स रैकेट चलाने वाली कॉल गर्ल और जितेंद्र चौधरी की पूरी बातचीत है। पुलिस का दावा है कि सेक्स रैकेट चलाने वाली कॉल गर्ल से भाजपा नेता की एक माह में दर्जनों बार बात हुई है।

बीते दिनों कोचिंग सेंटर पर पुलिस का छापा लगता है तो कॉल गर्ल तुरंत जितेन्द्र चौधरी को फोन करती है। जितेंद्र कहता है, कौन पुलिस वाला बात कराओ। इसके बाद जितेंद्र चौधरी सिपाही से कहता है, कौन भाटी जी बोल रहे हो क्या? मैं भारतीय जनता पार्टी का सह क्षेत्र संयोजक जितेंद्र चौधरी बोल रहा हूं।

chat bot
आपका साथी