पदाधिकारी से अभद्रता पर भाजपाइयों का हंगामा

नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के गांधीनगर पुलिस चौकी पर चेकिग के दौरान एक दारोगा ने भाजपा पदाधिकारी से अभद्रता कर दी। सूचना पर पहुंचे भाजपा नेताओं ने जमकर हंगामा किया और दारोगा के खिलाफ कार्रवाई की मांग पर अड़ गए। मौके पर पहुंचे सीओ ने मामला शांत कराते हुए पटाक्षेप कराया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Oct 2020 09:22 PM (IST) Updated:Fri, 30 Oct 2020 09:22 PM (IST)
पदाधिकारी से अभद्रता पर भाजपाइयों का हंगामा
पदाधिकारी से अभद्रता पर भाजपाइयों का हंगामा

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के गांधीनगर पुलिस चौकी पर चेकिग के दौरान एक दारोगा ने भाजपा पदाधिकारी से अभद्रता कर दी। सूचना पर पहुंचे भाजपा नेताओं ने जमकर हंगामा किया और दारोगा के खिलाफ कार्रवाई की मांग पर अड़ गए। मौके पर पहुंचे सीओ ने मामला शांत कराते हुए पटाक्षेप कराया।

भाजपा के नई मंडी मंडल अध्यक्ष राजेश पाराशर शुक्रवार दोपहर के समय बाइक पर भाजपा कार्यालय पर होने वाली बैठक में जा रहे थे। गांधीनगर पुलिस चौकी के सामने पुलिस ने उन्हें रोक लिया और मास्क न लगाने पर चालान करने की चेतावनी दी। उसी समय वहां बैठा एक दारोगा मौके पर पहुंचा। आरोप है कि दारोगा ने भाजपा नेता के साथ अभद्रता कर दी। सूचना पर कई भाजपा नेता मौके पर पहुंच गए और हंगामा कर दिया। मौके पर पहुंचे सीओ नई मंडी ने भाजपाइयों को शांत किया और दारोगा को अपना व्यवहार सुधारने की हिदायत दी। कुछ देर बाद नई मंडी कोतवाल योगेश शर्मा और सीओ ने भाजपा कार्यालय पर पहुंचकर दारोगा के व्यवहार के लिए खेद व्यक्त किया।

उधर, जिलाध्यक्ष विजय शुक्ला और राज्यमंत्री कपिलदेव अग्रवाल ने एसएसपी से बात कर दारोगा के खिलाफ कार्रवाई के लिए कहा। बताया गया है कि दारोगा कोविड चेकिग टीम में शामिल है। एसएसपी अभिषेक यादव ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं।

chat bot
आपका साथी