मुठभेड़ में दस हजार का इनामी घायल, साथी फरार

तितावी थाना क्षेत्र के गांव बुड़ीना कलां नहर रजवाहे की पटरी पर पुलिस व बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में दस हजार का इनामी बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया जबकि उसका एक साथी मौके से फरार हो गया। घायल बदमाश को दबोचकर पुलिस ने उपचार के लिए जिला अस्पताल भिजवाया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 May 2020 09:00 PM (IST) Updated:Tue, 26 May 2020 09:00 PM (IST)
मुठभेड़ में दस हजार का इनामी घायल, साथी फरार
मुठभेड़ में दस हजार का इनामी घायल, साथी फरार

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। तितावी थाना क्षेत्र के गांव बुड़ीना कलां नहर रजवाहे की पटरी पर पुलिस व बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में दस हजार का इनामी बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया, जबकि उसका एक साथी मौके से फरार हो गया। घायल बदमाश को दबोचकर पुलिस ने उपचार के लिए जिला अस्पताल भिजवाया।

थानाध्यक्ष राजेंद्र गिरि ने बताया कि मंगलवार दोपहर पुलिस को सूचना मिली कि दो सशस्त्र बदमाश बुड़ीना नहर रजवाहा पटरी मार्ग पर किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में खड़े हैं। पुलिस के पहुंचने पर अपने आप को घिरा देख बदमाशों ने पुलिस पर फायरिग कर दी। पुलिस ने जवाबी फायरिग की तो पैर में गोली लगने से माजिद पुत्र तैमूर निवासी जौला थाना बुढ़ाना घायल हो गया। वहीं उसका एक साथी मौके से फरार हो गया। पुलिस ने घेराबंदी कर घायल बदमाश को दबोच लिया तथा उपचार के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। पुलिस ने मौके से चोरी की मोटरसाइकिल, तमंचा, तीन कारतूस व एक खोखा बरामद किया। माजिद ने पूछताछ में फरार साथी का नाम छतेला निवासी मनव्वर बताया। पुलिस के अनुसार पकड़ा गया आरोपित दस हजार का इनामी है, जो एक वर्ष पूर्व मुकंदपुर नहर पटरी मार्ग पर हुए गोलीकांड में 307 व धारा 41 के मुकदमे में तितावी थाने से वांछित था। पकड़े गए आरोपित के विरुद्ध तितावी, बुढ़ाना सहित कई थानों में दर्जनों मुकदमे दर्ज है।

chat bot
आपका साथी