कारोबारियों पर धनवर्षा..खिले चेहरे

धनतेरस पर कारोबारियों पर खूब धनवर्षा हुई। सर्राफा बर्तन बाजार के साथ ऑटो सेक्टर में खूब बिक्री की गई है। पूरे जनपद में अनुमानित करीब 20 करोड़ का कारोबार किया गया है। वाहनों सोने-चांदी के आभूषणों पर ऑफर मिलने के कारण लोगों की भीड़ अधिक रही। धनतेरस पर ग्राहकों की आमद ब

By JagranEdited By: Publish:Fri, 25 Oct 2019 10:55 PM (IST) Updated:Fri, 25 Oct 2019 10:55 PM (IST)
कारोबारियों पर धनवर्षा..खिले चेहरे
कारोबारियों पर धनवर्षा..खिले चेहरे

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। धनतेरस पर कारोबारियों पर खूब धनवर्षा हुई। सर्राफा व बर्तन बाजार के साथ ऑटो सेक्टर में खूब बिक्री की गई है। पूरे जनपद में अनुमानित करीब 20 करोड़ का कारोबार किया गया है। वाहनों, सोने-चांदी के आभूषणों पर ऑफर मिलने के कारण लोगों की भीड़ अधिक रही। धनतेरस पर ग्राहकों की आमद बढ़ने से कारोबारियों के चेहरे खिले रहे।

कारोबारियों ने दीपावली के पर्व को भुनाने के लिए बाजार को दुल्हन की तरह सजाया। रंगीन और दूधिया रोशनी से बाजार दमकता रहा। धनतेरस पर देररात तब बाजार खोले गए। शहर में सबसे व्यस्त भगत सिंह मार्केट में पैदल निकलने की जगह नहीं मिल सकी। कपड़ा बाजार में भी खूब ग्राहक उमड़े। सर्राफा बाजार में लोगों ने सोने का सिक्का, चांदी की मूर्तियां और बर्तनों के साथ आभूषण की खरीद की। सामान्य रूप में भी बर्तनों की दुकानों पर महिलाओं की खूब भीड़ रही है। अनुमानित करीब 20 करोड़ का कारोबार शुक्रवार को किया गया है।

---------

10 करोड़ का ऑटो

मोबाइल में कारोबार

दुपहिया, चौपहिया वाहनों के शोरूमों पर लोगों ने नए मॉडल में आए वाहनों को खूब पसंद किया। विहान मो‌र्ट्स के निदेशक अभिनव, शिवान कुच्छल ने बताया कि एक दिन में करीब 1200 से अधिक स्कूटी, स्कूटर और बाइक सेल की गई हैं। लगभग साढ़े पांच करोड़ रुपये का कारोबार रहा है। इसके अलावा अन्य वाहनों पर भी ऐसा क्रेज दिखा है। अकेले ऑटो मोबाइल सेक्टर में लगभग 10 करोड़ रुपये का कारोबार किया गया है।

---------

खूब बिका सोना,

चांदी भी चमकी

सर्राफा बाजार में दो ग्राम के सोने के सिक्के, लड्डू गोपाल, भगवान शिव, मां लक्ष्मी की चांदी की मूर्तियां खरीदी गई। चांदी के बर्तनों का सेट जमकर बिके है। तनिष्क शोरूम के अभिषेक तायल ने बताया कि इस बार सोने का सिक्का सबकी पसंद बना है। सिक्का, बर्तन और अंगूठियां, चेन खूब बिकी है।

chat bot
आपका साथी