हाईवे किनारे गड्ढों में गिरकर हादसों का शिकार हो रहे राहगीर

छपार कस्बे में नेशनल हाईवे-58 पर सर्विस रोड के किनारों पर एनएचएआइ के खोदे गए गड्ढों से ग्रामीण परेशान हैं। गड्ढों में गिरकर राहगीर हादसों का शिकार हो रहे हैं। ग्रामीणों ने प्रशासन से गड्ढों को बंद कराने की मांग की है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 30 Nov 2020 10:15 PM (IST) Updated:Mon, 30 Nov 2020 10:15 PM (IST)
हाईवे किनारे गड्ढों में गिरकर हादसों का शिकार हो रहे राहगीर
हाईवे किनारे गड्ढों में गिरकर हादसों का शिकार हो रहे राहगीर

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। छपार कस्बे में नेशनल हाईवे-58 पर सर्विस रोड के किनारों पर एनएचएआइ के खोदे गए गड्ढों से ग्रामीण परेशान हैं। गड्ढों में गिरकर राहगीर हादसों का शिकार हो रहे हैं। ग्रामीणों ने प्रशासन से गड्ढों को बंद कराने की मांग की है।

दिल्ली-देहरादून राष्ट्रीय राजमार्ग-58 पर स्थित छपार कस्बे में छह माह से सड़क के चौड़ीकरण का कार्य चल रहा है। कस्बे में बाइक सवार व पैदल चलने के लिए हाईवे के दोनों ओर सर्विस रोड भी बनाई गई है। सर्विस रोड के किनारों पर डिवाइडर बनाने के लिए कर्मचारियों ने जगह-जगह कई फिट गहरे गड्ढे खोदे हैं। परंतु एक माह से डिवाइडर बनाने का कार्य बंद है। गड्ढों के कारण ग्रामीणों को परेशानी हो रही है। राहगीर गड्ढों में गिरकर हादसों का शिकार हो रहे हैं। छपार में अंधेरा होने के बाद गड्ढे दिखाई नहीं देते हैं। कई बाइक व साइकिल सवार गड्ढों में गिरकर घायल हो चुके हैं। लोगों के कई बार शिकायत करने के बाद भी न तो गड्ढों को भरा जा रहा है और न ही डिवाइडर बनाए जा रहे हैं, जहां पर कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है। ग्रामीणों ने जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे. से गड्ढों को भरवाने की मांग की है।

दुर्घटना में दो युवक घायल

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। लक्सर हाईवे पर अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार दो युवक घायल हो गए। गोधना निवासी मांगेराम का पुत्र सचिन अपने साथी अनिल कुमार के साथ रविवार रात बाइक से घर लौट रहा था। लक्सर हाईवे पर पीछे से आए अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी, जिससे दोनों घायल हो गए। पिता मांगेराम के मुताबिक सचिन को गंभीर चोट है, जिसका निजी चिकित्सक के यहां पर उपचार चल रहा है।

chat bot
आपका साथी