युवक की चाकू से गोदकर हत्या, थाने पर हंगामा

मामूली झगड़ा बना हत्या की वजह, खेत में शव फेंककर भाग गए हत्यारे।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 09 Nov 2018 12:14 AM (IST) Updated:Fri, 09 Nov 2018 12:14 AM (IST)
युवक की चाकू से गोदकर हत्या, थाने पर हंगामा
युवक की चाकू से गोदकर हत्या, थाने पर हंगामा

खतौली : मंसूरपुर थाना क्षेत्र के नावला गांव में रंजिश में कुछ युवकों ने एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। गुरुवार सुबह उसका शव गांव के समीप खेत से बरामद हुआ। एसपी सिटी व सीओ ने घटनास्थल का जायजा लिया। पुलिस ने शव मोर्चरी भिजवाया। परिजनों ने घर से बुलाकर हत्या का आरोप लगाते हुए घटनास्थल व थाने पर हंगामा कर आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग की। पुलिस ने हत्यारों के खिलाफ कार्रवाई का भरोसा देकर शांत किया।

नावला गांव में बुधवार की रात 22 वर्षीय मोहनपाल उर्फ मोनू पुत्र ईश्वर अचानक लापता हो गया था। गुरुवार सुबह लोगों ने गांव के समीप एक खेत में मोनू का शव देखा। उसकी चाकू से गोदकर हत्या की गई थी। मोनू का शव मिलने की जानकारी पर परिवार के लोग व ग्रामीण मौके पर पहुंचे। सीओ डॉ. राजीव कुमार ¨सह व इंस्पेक्टर केपीएस चहल भी घटनास्थल पर पहुंचे। परिजनों ने हंगामा कर शव उठाने का विरोध किया। पुलिस ने लोगों को समझाकर शांत कर शव पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भिजवाया। एसपी सिटी ओमवीर ¨सह ने घटनास्थल पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली। परिजनों व ग्रामीणों ने आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर थाने पर भी हंगामा किया। पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन देकर शांत किया। मृतक के भाई सुनील ने गांव के राहुल पुत्र विनोद, जगपाल पुत्र अतरु, सौरभ पुत्र जगपाल व गांव कूकड़ा हाल नावला निवासी कल्लू पुत्र संतराम के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया। उनसे पूछताछ की जा रही। मृतक के परिजनों ने बताया कि मोनू अविवाहित था और मजूदरी करता था। मोनू का किसी बात को लेकर आरोपितों से झगड़ा हुआ था। उसी रंजिश में आरोपित दीपावली की रात उसे घर से बुलाकर ले गए और हत्या कर दी। इंस्पेक्टर केपीएस चहल ने बताया कि मृतक के भाई की शिकायत पर गांव के चार लोगों के विरुद्ध हत्या का अभियोग पंजीकृत किया हैं।

मां-बहनों को रो-रोकर बुरा हाल : मोनू की हत्या पर परिवार व ग्रामीणों के साथ उसकी मां व बहने भी थाने पहुंची। यहां मोनू की मां व बहनों का रो-रोकर बुरा हाल था। ये सभी पुलिस से मोनू के हत्यारों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग कर रही थी।

मामूली झगड़ा बना हत्या की वजह

मृतक मोनू का गांव के युवकों से झगड़ा हुआ था। उस समय मामला शांत हो गया था। दीपावली की देर शाम उसे घर से बुलाया। उसे घर से बुलाकर ले जाने वाले मामूली झगड़े के कारण उसकी हत्या कर देंगे इसका परिवार के लोगों और मोनू को कोई अंदेशा नहीं था। परिजनों का कहना है कि साथ उठने बैठने वाले युवकों में अक्सर विवाद होता है। लेकिन विवाद में उसकी हत्या कर दी जाएगी इसका उन्हें आभास नहीं था,अगर उन्हें कातिलों के इरादों का पता होता तो वे मोनू को घर से नहीं भेजते।

chat bot
आपका साथी