पालिकाध्यक्ष ने 25 वर्ष से बंद पड़ा नाला खुलवाया

नगर पालिकाध्यक्ष से रुड़की रोड के व्यापारियों ने शिकायत की थी जिसके बाद नाले की जांच कराई गई। जांच में नाला करीब 25 साल से बंद मिला है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Aug 2019 12:07 AM (IST) Updated:Tue, 20 Aug 2019 12:07 AM (IST)
पालिकाध्यक्ष ने 25 वर्ष से बंद पड़ा नाला खुलवाया
पालिकाध्यक्ष ने 25 वर्ष से बंद पड़ा नाला खुलवाया

मुजफ्फरनगर, जेएनएन: नगर पालिकाध्यक्ष से रुड़की रोड के व्यापारियों ने शिकायत की थी, जिसके बाद नाले की जांच कराई गई। जांच में नाला करीब 25 साल से बंद मिला है। सोमवार को प्रकरण में पालिकाध्यक्ष खुद जांच-पड़ताल के लिए मौके पर पहुंच गईं। यहां नाले के ऊपर सड़क बनी पाई गई। तत्काल जेसीबी लगाकर सड़क तोड़कर नाला खुलवाया गया। जिससे कई कॉलोनी के लोगों राहत मिलेगी।

रुड़की रोड पर आनंदपुरी पेट्रोल पंप के निकट नाला बंद कर उस पर सड़क बना दी गई। इससे नाले का नामोनिशान मिट गया। नाला बंद होने के कारण बरसात में प्रेमपुरी समेत कई कॉलोनियों को मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। यह क्षेत्र निचले हैं, ऐसे में मामूली बारिश में यहां कई फीट जलभराव हो जाता है। मामले को लेकर रुड़की रोड के व्यापारियों, कॉलोनी के लोगों ने पालिकाध्यक्ष से शिकायत की थी। जिस पर जांच कराई गई तो मौके पर नाला मिला, लेकिन उसको पाट दिया गया। सोमवार को पालिकाध्यक्ष अंजू अग्रवाल ने कर्मचारियों को साथ लेकर नाले का निरीक्षण किया। इस दौरान चिन्ह लगाकर जेसीबी से नाले की खुदाई कराई गई। सड़क तोड़कर नाला खोला गया, जो पिछले 25 साल से बंद पड़ा था। प्रकरण को लेकर संबंधित अधिकारियों से पूछताछ की गई। नाला खुलने से करीब छह कॉलोनियों को राहत मिलेगी। पालिकाध्यक्ष ने कहा कि नाला बंद करने वालों के खिलाफ भी जांच बैठाई गई है। विभागीय अधिकारियों, कर्मचारियों को उक्त नाले को पूर्ण रूप से सुचारू करने के निर्देश दिए हैं। इस दौरान सभासद संजय सक्सेना, भीष्म सिंह, राहुल पवार, सफाई निरीक्षक संजय सिंह, उमाकांत, स्टेनो अध्यक्ष गोपाल त्यागी आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी