114 करोड़ के बिजलीघर का शिलान्यास

उत्तर प्रदेश पावर ट्रांसमिशन कारपोरेशन की ओर से 114 करोड़ की लागत से बनाये जा रहे 220 केवी विद्युत उपकेंद्र का शनिवार को पूर्वमंत्री एवं सांसद डॉ संजीव बालियान व विधायक विजय कश्यप ने शिलान्यास किया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 09 Mar 2019 11:57 PM (IST) Updated:Sat, 09 Mar 2019 11:57 PM (IST)
114 करोड़ के बिजलीघर का शिलान्यास
114 करोड़ के बिजलीघर का शिलान्यास

चरथावल : ग्राम बधाई कलां में उत्तर प्रदेश पावर ट्रांसमिशन कारपोरेशन की ओर से 114 करोड़ की लागत से बनाये जा रहे 220 केवी विद्युत उपकेंद्र का शनिवार को पूर्वमंत्री एवं सांसद डॉ संजीव बालियान व विधायक विजय कश्यप ने नारियल फोड़कर संयुक्त रूप से शिलान्यास किया।

पूर्व मंत्री ने कहा कि सरकार ने वादे के अनुसार हर घर तक बिजली पहुंचाकर रोशन करने का कार्य किया है, जो पिछले 70 सालों में सम्भव नहीं हो सका था। बिजली का देश की उन्नति में बड़ा योगदान है। बिजली की 24 घंटे की उपलब्धता से देश व क्षेत्र में विकास की गंगा बहेगी। विधायक विजय कश्यप ने कहा कि सरकार किसानों व घरेलू बिजली की अलग-अलग लाइनें बनवाकर हर उपभोक्ता को अधिक से अधिक बिजली देने का कार्य कर रही है, जिससे विकास कार्यो में तेजी आई। 114.44 करोड़ की लागत से 220 केवी का बिजलीघर बनने से इस क्षेत्र का चहुंमुखी विकास होगा। इस मौके पर नितिन कुमार उर्फ पिकी, प्रवीण राणा, सुभाष मलिक, रामपाल, अरविद मलिक, जिले सिंह, मछेंद्र सिंह, सचिन कुमार सहित सैकड़ों लोग उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी