हादसे में बाइक सवार की मौत

मेन रोड पर नवीन मंडी के पास कार की टक्कर से बाइक सवार व्यक्ति की मौत हो गई। चालक कार को लेकर भाग गया। पुलिस ने शव को मोर्चरी भेज दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 11 Jun 2019 09:49 PM (IST) Updated:Tue, 11 Jun 2019 09:49 PM (IST)
हादसे में बाइक सवार की मौत
हादसे में बाइक सवार की मौत

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। मेन रोड पर नवीन मंडी के पास कार की टक्कर से बाइक सवार व्यक्ति की मौत हो गई। चालक कार को लेकर भाग गया। पुलिस ने शव को मोर्चरी भेज दिया है।

मोहल्ला गणेशपुरी निवासी मुशाहिद खान पुत्र वाहिद खान पीओपी का कारीगर था। मंगलवार दोपहर मुसाहिद बाइक से तिगाई गांव से घर लौट रहा था। मेन रोड पर नवीन मंडी स्थल के पास पीछे से तेजी से आई एक ईको कार ने बाइक में टक्कर मारी। हादसे में मुसाहिद गंभीर रूप से घायल हो गए। चालक कार को लेकर भाग गया। घटना से भीड़ एकत्र हो गई। लोगों ने थाने पर सूचना दी। पुलिस ने घायल मुसाहिद को सेंट फ्रांसिस हॉस्पिटल पहुंचवाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मुसाहिद की दुर्घटना की खबर मिलते ही परिवार के लोग अस्पताल पहुंचे। उसकी मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है। पुलिस ने बताया कि मुसाहिद पीओपी का काम करता था। वह पत्नी रेशमा खान व दो बच्चों के साथ किराए के मकान में रहता था। उसकी पत्नी रेशमा खान समाजवादी पार्टी से जुड़ी रहीं।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी