मुजफ्फरनगर में प्रेमी युगल ने जहर खाकर जान दी

गांव के कुछ बच्चे खेलते हुए संजय के घर के पीछे गन्ने के खेत में पहुंच गए। वहां पर संजय और युवती का शव देख शोर मचा दिया। ग्रामीण वहां पहुंचे तो शव संजय और अंजलि के निकले।

By Ashish MishraEdited By: Publish:Wed, 16 May 2018 05:12 PM (IST) Updated:Wed, 16 May 2018 05:12 PM (IST)
मुजफ्फरनगर में प्रेमी युगल ने जहर खाकर जान दी
मुजफ्फरनगर में प्रेमी युगल ने जहर खाकर जान दी

मुजफ्फरनगर (जेएनएन)। मीरापुर के गांव कैलापुर में प्रेमी युगल ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। दोनों के शव घर के समीप ही ईख के खेत में पड़े मिले। युवती गाजियाबाद की रहने वाली थी। जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने दोनों के शव पोस्टमार्टम को भिजवा दिए।

कैलापुर गांव निवासी संजय (19 वर्ष) मीरापुर में मेडिकल स्टोर में नौकरी करता था। संजय की चचेरी बहन की ससुराल मेरठ में है। बेटी की ननद गाजियाबाद के सिहानी गेट थाना क्षेत्र के बाबू लाल मार्ग पर रहती है। संजय का ननद की बेटी 18 वर्षीय अंजलि से प्रेम प्रसंग हो गया। मंगलवार शाम अंजलि अचानक घर से लापता हो गई।

खोजबीन के बाद भी उसका कुछ पता नहीं चला। बुधवार तड़के चार बजे संजय मेडिकल स्टोर पर जाने की बात कहते हुए घर से निकल गया। परिजनों ने इतनी सुबह जाने का कारण पूछा तो उसने कहा कि मेडिकल स्टोरी स्वामी के साथ दवाई लेने बाहर जाना है। दोपहर को गांव के कुछ बच्चे खेलते हुए संजय के घर के पीछे गन्ने के खेत में पहुंच गए। वहां पर संजय और युवती का शव देख शोर मचा दिया।

ग्रामीण वहां पहुंचे तो शव संजय और अंजलि के निकले। शव के पास सल्फास की गोलियां पड़ी थीं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिजनों से पूछताछ के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। संजय व अंजलि के परिजनों का कहना था कि उन्हें दोनों के प्रेम प्रसंग के बारे में जानकारी नहीं थी। यदि वे बता देते तो हम दोनों की शादी करा देते। 

chat bot
आपका साथी