स्कूल में भिड़ी शिक्षिकाएं, प्रधानाध्यापिका से हाथापाई

प्राथमिक विद्यालय बधाई खुर्द-2 में दो शिक्षिकाओं के बीच जमकर नोकझौंक और मारपीट हुई। प्रधानाध्यापिका ने मामले बीचबचाव करने का प्रयास किया तो एक शिक्षिका ने उनके साथ भी

By JagranEdited By: Publish:Wed, 07 Aug 2019 08:12 PM (IST) Updated:Thu, 08 Aug 2019 06:21 AM (IST)
स्कूल में भिड़ी शिक्षिकाएं, प्रधानाध्यापिका से हाथापाई
स्कूल में भिड़ी शिक्षिकाएं, प्रधानाध्यापिका से हाथापाई

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। प्राथमिक विद्यालय बधाई खुर्द-2 में दो शिक्षिकाओं के बीच जमकर नोकझोंक और मारपीट हुई। प्रधानाध्यापिका ने मामले में बीच-बचाव करने का प्रयास किया तो एक शिक्षिका ने उनके साथ भी हाथापाई की। इतना ही नहीं फोन पर भी धमकाया। पुलिसकर्मी भी मौके पर पहुंचे। प्रधानाध्यापिका ने शहर कोतवाली में सहायक अध्यापिका के खिलाफ तहरीर दी है।

प्रधानाध्यापिका शबनम अंसारी ने पुलिस को बताया कि उनके विद्यालय की एक सहायक अध्यापिका आए दिन अभद्रता और मारपीट पर उतारू रहती है। दूसरी सहायक अध्यापिका को परेशान करती है। दोनों के बीच बुधवार को किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। पूर्व में भी इनके बीच तीखी नोकझोंक हुई थी। जब उन्होंने मामले की जानकारी लेनी चाही तो सहायक अध्यापिका ने अभद्रता करते हुए हाथापाई की। जिस पर पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली। प्रधानाध्यापिका ने बताया कि इसके बाद उनके फोन पर सहायक अध्यापिका के मामा का फोन आया। फोन पर अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए गाली-गलौज की। इतना ही नहीं देख लेने की धमकी दी गई। इसकी जानकारी बीएसए और बीईओ को दी गई है। जिस नंबर से धमकी भरा फोन आया, उसकी ओडियो कॉल की डिटेल भी पुलिस और विभागीय अधिकारियों को दी गई है। मांग की है कि आरोपित शिक्षिका के खिलाफ कार्रवाई की जाए। पुलिस से आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की गई।

----------------------

बच्चे सहमे, वीडियो वायरल

जिस समय शिक्षिकाओं के बीच मारपीट और गाली-गलौज हुई, तब छात्र-छात्राएं भी विद्यालय में मौजूद थे। झगड़े से बच्चे सहम गए। गांव के लोग भी मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली। झगड़े का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे विभिन्न ग्रुपों में शेयर किया जा रहा है। इन्होंने कहा---

जनता इंटर कॉलेज बधाई खुर्द में शिक्षिकाओं के बीच विवाद मामले में जांच बैठा दी है। खंड शिक्षा अधिकारी अलका अग्रवाल को जांच दी गई है। तीन दिन में जांच रिपोर्ट मांगी गई है।

-योगेश कुमार शर्मा,बीएसए

chat bot
आपका साथी