प्रतियोगी परीक्षाओं में सफलता पर छाई खुशियां

जिले के आशीष शर्मा ने कर्मचारी चयन आयोग और मोहम्मद जुहैब ने संघ लोग सेवा आयोग की परीक्षा पास कर जिले और परिवार का मान बढ़ाया है। दोनों के स्वजन में खुशी है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 11:23 PM (IST) Updated:Wed, 14 Apr 2021 11:23 PM (IST)
प्रतियोगी परीक्षाओं में सफलता पर छाई खुशियां
प्रतियोगी परीक्षाओं में सफलता पर छाई खुशियां

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। जिले के आशीष शर्मा ने कर्मचारी चयन आयोग और मोहम्मद जुहैब ने संघ लोग सेवा आयोग की परीक्षा पास कर जिले और परिवार का मान बढ़ाया है। दोनों के स्वजन में खुशी है।

खालापार निवासी इरशाद कुरैशी के पुत्र मोहम्मद जुहैब ने संघ लोक सेवा आयोग (आइइएस) की परीक्षा-2021 में आल इंडिया लेवल पर छठी रैंक प्राप्त की है। जुहैब ने बताया कि 2012 में 10वीं 79.33 प्रतिशत अंक और 12वीं 85.8 प्रतिशत अंक से उत्तीर्ण की। जामिया मिलिया इस्लामिया-नई दिल्ली से बीटेक किया। जुहैब के घर बधाई देने वालों का तांता लगा है।

वहीं योगेश्वर दत्त शर्मा के पुत्र अशीष शर्मा का कर्मचारी चयन आयोग की ओर से संचालित कंबाइंड ग्रेजुएट लेवल-2018 की परीक्षा में कंट्रोलर जनरल आफ एकाउंट्स में चयन हुआ है। अशीष ने बताया कि वह सीएचएसएल-2017 की परीक्षा में उत्तीर्ण होकर विदेश मंत्रालय में चयनित हो चुके हैं। अशीष ने केंद्रीय विद्यालय से 12वीं उत्तीर्ण कर बीटेक की पढ़ाई की। आशीष की उपलब्धि पर केडी कैंपस के नीरज कुकरेजा, राष्ट्रीय संत सुरक्षा परिषद के संस्थापक व राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वामी विजय प्रकाश भारती, आरपी सिंह व ओमकार आदि ने शुभकामना दी है।

अनुपयोगी को उपयोगी बनाने की दी जानकारी

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। खतौली स्थित कुंद-कुंद जैन पीजी कालेज में मिशन शक्ति के तहत अनुपयोगी वस्तुओं को उपयोगी बनाने का प्रदर्शन किया गया। राजस्थान से आए कलाकार ने अनेक शिल्प बनाकर दिखाया। छात्राओं को बताया कि घर में पुराने कागज, रद्दी के साथ टूटे प्लास्टिक के सामान को किस तरह से अच्छा बनाया जा सकता है, जिनके माध्यम से घर की साज-सज्जा हो सकती है। प्राचार्या डा. नीतू वशिष्ठ ने छात्राओं से अपील की कि वे खाली समय में इस तरह का कार्य करने के साथ रोजगार में भी आगे बढ़ सकती हैं। कार्यक्रम का संचालन चित्रकला विभाग की डा. रिचा जैन ने किया। कार्यक्रम में मिशन शक्ति प्रभारी डा. रीना, डा. संजीव कुमार, शशांक कुमार, अंजलि शर्मा, पारुल जैन व मुकुल जैन आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी