नुक्कड़ नाटक कर महिलाओं के अधिकार बताए

मिशन शक्ति जागरूकता अभियान के अंतर्गत तहसील परिसर में नुक्कड़ नाटक हेल्पलाइन प्रदर्शनी व मास्क वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Oct 2020 07:12 PM (IST) Updated:Tue, 20 Oct 2020 07:12 PM (IST)
नुक्कड़ नाटक कर महिलाओं के अधिकार बताए
नुक्कड़ नाटक कर महिलाओं के अधिकार बताए

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। मिशन शक्ति जागरूकता अभियान के अंतर्गत तहसील परिसर में नुक्कड़ नाटक, हेल्पलाइन प्रदर्शनी व मास्क वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

मिशन शक्ति अभियान (17 से 25 अक्टूबर ) के अंतर्गत चल रहे कार्यक्रम में मंगलवार को नारी सुरक्षा, नारी सम्मान व नारी स्वावलंबन पर नुक्कड़ नाटक का आयोजन किया गया। कलाकारों ने नाटक के माध्यम से लोगों को जागरूक करते हुए उन्होंने गीत व संगीत से भी अपनी बात कही। इस दौरान हेल्पलाइन प्रदर्शनी का भी आयोजन किया गया व मास्क वितरण कर लोगो को कोरोना से बचाव के लिए दिए गए निर्देशों का पालन करने की सलाह दी गई। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि एडीएम वित्त एवं राजस्व आलोक कुमार, एसडीएम कुमार भूपेंद्र, तहसीलदार मनोज कुमार, ईओ ओम गिरि ने कार्यक्रम की प्रशंसा करते हुए कहा कि इस प्रकार से लोगों के बीच जागरूकता संदेश जल्द प्रसारित होता है। कार्यक्रम का संचालन कर डा. राजीव कुमार ने किया। नुक्कड़ नाटक के कलाकारों प्रीति वर्मा, हर्ष गौतम, सैफ आहिल, अमन व आरिफ को बेहतर अभिनय के लिए सम्मानित किया। शिवराज सिंह, नौशाद, संजीव के साथ तहसीलकर्मी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी