दो घरों में हुई चोरी का राजफाश, चार गिरफ्तार

एक सप्ताह पूर्व दो मकानों से हुई हजारों की नकदी व लाखों के गहने चोरी का पुलिस ने राजफाश कर दिया। पुलिस ने उक्त चोरी में शामिल चार चोरों को गिरफ्तार कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Oct 2020 07:25 PM (IST) Updated:Sun, 25 Oct 2020 07:25 PM (IST)
दो घरों में हुई चोरी का राजफाश, चार गिरफ्तार
दो घरों में हुई चोरी का राजफाश, चार गिरफ्तार

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। एक सप्ताह पूर्व दो मकानों से हुई हजारों की नकदी व लाखों के गहने चोरी का पुलिस ने राजफाश कर दिया। पुलिस ने उक्त चोरी में शामिल चार चोरों को गिरफ्तार कर लिया।

गांव कासमपुर खोला निवासी रघवर पुत्र मूले व किरण धीमान पुत्र किशोरी के मकान से एक सप्ताह पूर्व चोरों ने करीब 70 हजार रुपये की नकदी व लाखों के गहने चोरी कर लिए थे। उक्त मामले में रघवर ने चोरों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया था। रविवार को पुलिस ने सैनी भट्टा तिराहे के निकट से गांव कम्हेड़ा निवासी मुजम्मिल पुत्र असलम, गांव इलाहाबास निवासी संजय पुत्र ज्ञानसिंह, सादपुर निवासी दिलजान पुत्र रहीश व भोपा के जोगेन्द्र नगर निवासी विकास पुत्र तिरमल को गिरफ्तार कर उक्त चोरी के मामले का राजफाश कर दिया। पुलिस के अनुसार पकड़े गए चोरों का एक साथी अभी फरार है। पुलिस को इनके पास से 15 हजार की नकदी मिली है।

इंस्पेक्टर संतोष त्यागी ने बताया कि शेष एक आरोपित की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। मुकदमे में पीड़ित ने धनराशि व गहने अधिक दर्ज कराए हैं, जबकि चोरों ने कम नकदी व गहने मिलने की बात बताई है।

chat bot
आपका साथी