मासूम की मौत, चिकित्सक पर लापरवाही का आरोप

नौ माह के मासूम का बीमारी के दौरान निधन होने पर परिजनों ने चिकित्सक पर लापरवाही का आरोप लगाया। पुलिस ने मौत का सच जानने के लिए शव का पोस्टमार्टम कराया है। वहीं सीएमओ कार्यालय से डाक्टर की डिग्री की जांच कराई जा रही है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 May 2020 11:21 PM (IST) Updated:Wed, 27 May 2020 06:06 AM (IST)
मासूम की मौत, चिकित्सक पर लापरवाही का आरोप
मासूम की मौत, चिकित्सक पर लापरवाही का आरोप

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। नौ माह के मासूम का बीमारी के दौरान निधन होने पर परिजनों ने चिकित्सक पर लापरवाही का आरोप लगाया। पुलिस ने मौत का सच जानने के लिए शव का पोस्टमार्टम कराया है। वहीं सीएमओ कार्यालय से डाक्टर की डिग्री की जांच कराई जा रही है।

हरिनगर निवासी काला मजदूरी करता है। कई दिन से उसका नौ माह का इकलौता पुत्र शिवा बीमार था। स्वजनों के अनुसार पड़ोस के गांव में प्राइवेट चिकित्सक से शिवा का उपचार कराया जा रहा था। सोमवार को डाक्टर ने बच्चे को ड्रिप लगाई थी। देर रात उसके चेहरे पर सूजन आ गई। तबियत बिगड़ने पर मंगलवार सुबह परिजन मासूम को दूसरे डॉक्टर के पास ले गए। चिकित्सक ने शिवा को मृत घोषित कर दिया। स्वजन शव को घर लेकर आ गए। मासूम की मौत का पता चलते ही मां रेखा व अन्य परिजन बुरी तरह से रोने लगे। पीड़ित पक्ष ने चिकित्सक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। प्रभारी निरीक्षक सुभाष गौतम ने बच्चे की मौत का सच जानने के लिए शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। दादा व अन्य परिजन पुलिस के साथ शव को मर्चरी पर लेकर गए।

इन्होंने कहा

सीएमओ के माध्यम से डाक्टर की जांच कराई जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद दोषी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

सुभाष गौतम, प्रभारी निरीक्षक, पुरकाजी

chat bot
आपका साथी