भाजपाइयों ने लिया सीएचसी की व्यवस्था का जायजा

भोपा कस्बे में मंगलवार को भाजपाइयों ने चौपाल लगाकर सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में विस्तार से बताया। वहीं सीएचसी में चल रहे कोरोना निरोधक टीकाकरण की व्यवस्था का जायजा। इस दौरान तीन कार्यकर्ताओं ने टीका भी लगवाया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 16 Mar 2021 11:32 PM (IST) Updated:Tue, 16 Mar 2021 11:32 PM (IST)
भाजपाइयों ने लिया सीएचसी की व्यवस्था का जायजा
भाजपाइयों ने लिया सीएचसी की व्यवस्था का जायजा

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। भोपा कस्बे में मंगलवार को भाजपाइयों ने चौपाल लगाकर सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में विस्तार से बताया। वहीं सीएचसी में चल रहे कोरोना निरोधक टीकाकरण की व्यवस्था का जायजा। इस दौरान तीन कार्यकर्ताओं ने टीका भी लगवाया।

भाजपा मंडल अध्यक्ष सतनाम बंजारा, जिला महामंत्री सुषमा पुंडीर व रेणु गर्ग ने सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में विस्तार से बताया। इसके बाद भाजपाई सीएचसी पहुंचे और प्रभारी चिकित्साधिकारी डा. अन्नू चौधरी व फार्मासिस्ट प्रशांत राठी व डा. अनिल कौशिक से भेंट कर कोरोना निरोधक टीकाकरण की व्यवस्था को जाना। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ता समय सिंह सैनी, हरेंद्र, सचिन बेनीवाल ने कोरोना निरोधक टीका भी लगवाया। अनुसूचित प्रकोष्ठ के सचिन कटारिया, रवींद्र चौधरी, कुणाल वालिया, राजीव मोहन गुप्ता, सौरभ त्यागी व अंकित शर्मा आदि उपस्थित रहे।

पांच नए कोरोना संक्रमित मिले

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ रही है। मंगलवार को पांच नए कोरोना संक्रमित मरीज सामने आए हैं, जिन्हें आइसोलेट किया गया है। वहीं दो ही मरीज स्वस्थ हुए हैं।

जिले में बीते दिनों कोरोना मरीजों की संख्या में खासी कमी आयी थी, लेकिन अब फिर से नए संक्रमितों का आंकड़ा बढ़ रहा है। सोमवार को यह आंकड़ा 10 मरीजों तक पहुंच गया, लेकिन मंगलवार को ग्राफ घटा। नए कोरोना संक्रमित पांच मरीज मिले हैं। मंगलवार को स्वस्थ होने वाले मरीजों की संख्या केवल दो रही। सीएमओ डा. एसके अग्रवाल ने बताया कि नए संक्रमित मरीजों को आइसोलेट किया गया है। जिला अस्पताल और महावीर चौक के अलावा अन्य स्थानों पर भी कैंप लगाकर कोरोना संदिग्धों की जांच कराई जा रही है।

chat bot
आपका साथी