जिले के प्रतिभावान छात्रों को सम्मानित करेगी भाजपा : विजय बहादुर

भारतीय जनता पार्टी की वर्चुअल प्रेस कांफ्रेस में प्रदेश महामंत्री एवं पश्चिम क्षेत्र प्रभारी विजय बहादुर पाठक ने कहा कि आत्मनिर्भर भारत के ²ष्टिगत मेक इन इंडिया एवं स्थानीय उत्पादों को बढ़ावा दिया गया है ताकि आपदा को अवसर में बदला जा सके।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 11 Jul 2020 12:16 AM (IST) Updated:Sat, 11 Jul 2020 06:05 AM (IST)
जिले के प्रतिभावान छात्रों को सम्मानित करेगी भाजपा : विजय बहादुर
जिले के प्रतिभावान छात्रों को सम्मानित करेगी भाजपा : विजय बहादुर

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। भारतीय जनता पार्टी की वर्चुअल प्रेस कांफ्रेस में प्रदेश महामंत्री एवं पश्चिम क्षेत्र प्रभारी विजय बहादुर पाठक ने कहा कि आत्मनिर्भर भारत के ²ष्टिगत मेक इन इंडिया एवं स्थानीय उत्पादों को बढ़ावा दिया गया है ताकि आपदा को अवसर में बदला जा सके।

शुक्रवार को भाजपा के प्रदेश महामंत्री व पश्चिम क्षेत्र प्रभारी एमएलसी विजय बहादुर पाठक ने वर्चुअल प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि जिले के प्रतिभावान छात्रों को सम्मानित किया जाएगा। इसके अंतर्गत जिले के मंत्री, विधायक, पार्टी जिलाध्यक्ष व वरिष्ठ नेता प्रतिभावान छात्रों को सम्मानित करने के लिए उनके घर जाएंगे। बताया कि प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र की बूथ, सेक्टर व मंडल की सूची एकत्र कर इसी माह वर्चुअल सम्मेलन होंगे। इसके साथ ही बूथ समिति सत्यापन का कार्य भी किया जाएगा। जिले के सभी मंडलों का प्रशिक्षण वर्ग आगामी दिनों में होगा। पश्चिम क्षेत्र प्रभारी विजय बहादुर पाठक ने बताया कि वैश्विक महामारी कोविड-19 में गरीबों को अनाज का वितरण नवंबर माह तक किया जाएगा। केंद्र सरकार द्वारा संचालित अभिनव योजना और मनरेगा में रोजगार के अवसर बढेंगे। अध्यक्षता जिलाध्यक्ष विजय शुक्ला ने किया। इस दौरान अचित मित्तल, प्रवीण शर्मा, विकास अग्रवाल, रक्षित नामदेव, सचिन सैनी, आदित्य जैन आदि उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी