लोगों को जागृत करने का आह्वान

शिविर के पहले दिन प्राचार्या ने छात्राओं को सामाज में फैली बुराइयों के बारे में विस्तार से चर्चा की और इन्हें दूर करने को आगे आने की अपील की।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 16 Jan 2019 11:34 PM (IST) Updated:Wed, 16 Jan 2019 11:34 PM (IST)
लोगों को जागृत करने का आह्वान
लोगों को जागृत करने का आह्वान

खतौली : चौ. हरबंस ¨सह कन्या डिग्री कॉलेज में बुधवार से सात दिवसीय एनएसएस शिविर शुरू हो गया। प्राचार्या सीमा तोमर ने छात्राओं को लोगों में स्वच्छता के प्रति जागरूकता पैदा करने का आह्वान किया।

शिविर के पहले दिन प्राचार्या ने छात्राओं को सामाज में फैली बुराइयों के बारे में विस्तार से चर्चा की और इन्हें दूर करने को आगे आने की अपील की। उन्होंने मोबाइल का सही उपयोग करने पर जोर दिया। शांति व्यवस्था भंग करने वाले व समाज या किसी व्यक्ति विशेष को क्षति पहुंचाने वाले मैसेज को आगे न बढ़ाने का आह्वान किया। कार्यक्रम अधिकारी रीना चौधरी ने छात्राओं को बैच व डायरी वितरित की। कोषाध्यक्ष हरवीर ¨सह ने एनएसएस का उद्देश्य बताया। कार्यक्रम का शुभारंभ कॉलेज की प्रबंध समिति के अध्यक्ष श्रीनिवासी तंवर, प्रबंधक सत्येंद्र ¨सह ने मां सरस्वती के चित्र के सम्मुख दीप प्रज्वलित कर किया। उप प्रबंधक डॉ. यशपाल ¨सह ने भी विचार रखे। कार्यक्रम में प्रवक्ता प्रदीप, विजया, दिव्या, शिवानी, संतरेश व रीतु आदि का सहयोग रहा।

chat bot
आपका साथी