बयान के बाद युवती स्वजन के सुपुर्द, आरोपित की तलाश

खतौली में सिख समाज की अपहृत युवती के मंगलवार को कोर्ट में बयान दर्ज कराए गए जहां युवती ने स्वजन के साथ जाने की इच्छा जताई है। इसके बाद पुलिस ने लिखा-पढ़ी कर उसे स्वजन के सुपुर्द कर दिया। युवती को फुसलाकर ले जाने वाले संप्रदाय विशेष के युवक के विरुद्ध अपहरण का मामला पंजीकृत है। पुलिस उसकी तलाश में दबिश दे रही है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 02 Dec 2020 12:17 AM (IST) Updated:Wed, 02 Dec 2020 12:17 AM (IST)
बयान के बाद युवती स्वजन के सुपुर्द, आरोपित की तलाश
बयान के बाद युवती स्वजन के सुपुर्द, आरोपित की तलाश

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। खतौली में सिख समाज की अपहृत युवती के मंगलवार को कोर्ट में बयान दर्ज कराए गए, जहां युवती ने स्वजन के साथ जाने की इच्छा जताई है। इसके बाद पुलिस ने लिखा-पढ़ी कर उसे स्वजन के सुपुर्द कर दिया। युवती को फुसलाकर ले जाने वाले संप्रदाय विशेष के युवक के विरुद्ध अपहरण का मामला पंजीकृत है। पुलिस उसकी तलाश में दबिश दे रही है।

थाना क्षेत्र में की रहने वाली एक युवती घर से ट्यूशन पढ़ने गई थी। उसके बाद घर वापस नहीं पहुंची थी। स्वजन और हिदूवादी संगठनों ने संप्रदाय विशेष के युवक पर उसे फुसलाकर ले जाने की शिकायत की थी। प्रकरण में सिख समाज और हिदू संगठनों ने कोतवाली में हंगामा किया। पुलिस ने युवती को चीतल कट के निकट से बरामद कर लिया था। कोर्ट का अवकाश होने के तीन बाद मंगलवार को उसके बयान दर्ज कराए गए है। कोर्ट में युवती ने स्वजन के साथ जाने की इच्छा जताई। इसके बाद पुलिस ने कानूनी प्रक्रिया के बाद उसे स्वजन के सुपुर्द किया है। वहीं, इस मामले में पुलिस ने नई आबादी क्षेत्र निवासी समीर पुत्र अमीर आलम के विरुद्ध युवती के अपहरण का मुकदमा दर्ज कर रखा है। इंस्पेक्टर एचएन सिंह ने बताया कि न्यायालय में बयान दर्ज होने के बाद युवती को उसके स्वजन के हवाले किया गया है। आरोपित की तलाश में दबिश दी जा रही है, उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। शराब समेत दबोचा

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। मंसूरपुर पुलिस ने गश्त के दौरान गांव मुबारिकपुर स्थित शराब के ठेके के समीप से सुनील पुत्र शिवचरण निवासी मुबारिकपुर को छह लीटर अवैध शराब समेत गिरफ्तार किया है। पूछताछ के बाद आरोपित का चालान कर दिया है।

chat bot
आपका साथी