जिले में 36 नए कोरोना पाजिटिव, 37 हुए स्वस्थ

कोरोना वायरस संक्रमण लोगों को परेशान कर रहा है। मंगलवार को आई रिपोर्ट ने स्वास्थ्य विभाग को राहत प्रदान की लेकिन बुधवार को जिले में 36 नए कोरोना पाजिटिव मरीज पाए गए। हांलाकि उपचार के बाद स्वस्थ होने पर 37 मरीजों को अस्पताल से छुट्टी भी दे दी गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Oct 2020 09:12 PM (IST) Updated:Wed, 28 Oct 2020 09:12 PM (IST)
जिले में 36 नए कोरोना पाजिटिव, 37 हुए स्वस्थ
जिले में 36 नए कोरोना पाजिटिव, 37 हुए स्वस्थ

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। कोरोना वायरस संक्रमण लोगों को परेशान कर रहा है। मंगलवार को आई रिपोर्ट ने स्वास्थ्य विभाग को राहत प्रदान की, लेकिन बुधवार को जिले में 36 नए कोरोना पाजिटिव मरीज पाए गए। हांलाकि उपचार के बाद स्वस्थ होने पर 37 मरीजों को अस्पताल से छुट्टी भी दे दी गई।

स्वास्थ्य विभाग लगातार लोगों को कोरोना वायरस संक्रमण के प्रति जागरूक कर रहा है। लोगों को संक्रमण से बचने की जानकारी दी जा रही है तो लक्षण नजर आने पर टेस्ट कराने के लिए भी प्रेरित किया जा रहा है। मरीजों के उपचार के लिए जानसठ रोड स्थित द्वारिका सिटी में रखा जा रहा है। कोरोना पाजिटिव-एल 2 तथा एल-3 मरीजों के उपचार के लिए मुजफ्फरनगर मेडिकल कालेज में 200 बेड का कोविड-19 सेंटर बनाया गया है। सीएमओ डा. प्रवीण कुमार चोपड़ा ने बताया कि बुधवार को जिले में कोरोना के 36 नए मरीज मिले। उपचार के बाद 37 मरीज स्वस्थ हो गए, जिन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। उन्होंने बताया कि बुधवार को 1825 लोगों का कोरोना टेस्ट कराया गया। आफिसर्स कालोनी, भरतिया कालोनी तथा सिविल लाइन से एक-एक व्यक्ति में कोरोना पाजिटिव की पुष्टि हुई। कवाल अस्थाई जेल से चार बंदियों में कोरोना पाजिटिव की पुष्टि हुई।

chat bot
आपका साथी