गांधी कालोनी में बिना वजह घूम रहे 25 युवक पकड़े

नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के गांधी कालोनी में पुलिस ने सघन चेकिग अभियान चलाया। इस दौरान पुलिस ने बिना वजह घूम रहे 25 युवकों को पकड़ लिया। बाद में पुलिस ने युवकों के स्वजन को बुलाया और माफीनामा लिखवाने के बाद उन्हें स्वजन की सुपुर्दगी में दे दिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Oct 2020 09:01 PM (IST) Updated:Wed, 28 Oct 2020 09:01 PM (IST)
गांधी कालोनी में बिना वजह घूम रहे 25 युवक पकड़े
गांधी कालोनी में बिना वजह घूम रहे 25 युवक पकड़े

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के गांधी कालोनी में पुलिस ने सघन चेकिग अभियान चलाया। इस दौरान पुलिस ने बिना वजह घूम रहे 25 युवकों को पकड़ लिया। बाद में पुलिस ने युवकों के स्वजन को बुलाया और माफीनामा लिखवाने के बाद उन्हें स्वजन की सुपुर्दगी में दे दिया।

नई मंडी कोतवाली क्षेत्र की पाश कालोनी गांधी कालोनी में शाम के समय बिना वजह युवा बाइकों पर घूमते रहते हैं। हाल ही में समुदाय विशेष के तीन बाइक सवार युवकों ने एक युवती के साथ मारपीट और छेड़खानी कर दी थी। इसके चलते बुधवार को नई मंडी कोतवाल योगेश शर्मा ने गांधी कालोनी में सघन चेकिग अभियान चलाया। इस दौरान पुलिस ने 25 युवकों को पकड़ लिया। युवक दूसरे मोहल्ले के रहने वाले थे और गांधी कालोनी में बिना वजह घूम रहे थे। पुलिस सभी को लेकर पुलिस चौकी आ गई। यहां पर सीओ और कोतवाल ने युवकों के स्वजन को बुलाया। बाद में युवकों को माफीनामा लिखवाने के बाद सख्त हिदायत देकर स्वजन की सुपुर्दगी में दे दिया। पुलिस के अभियान से गांधी कालोनी में बाइक लेकर मंडराने वाले युवकों में हड़कंप मच गया। छेड़खानी के तीनों आरोपित गिरफ्तार

मुजफ्फरनगर : नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के द्वारिकापुरी में शहर कोतवाली क्षेत्र के खालापार फक्करशाह चौक निवासी अरमान, अजीम और आरिफ ने सोमवार देर शाम बाइक से एक युवती की गाड़ी में टक्कर मार दी थी। विरोध करने पर आरोपितों ने युवती के साथ मारपीट भी कर दी थी। युवती ने अपहरण के प्रयास का आरोप लगाया था। सूचना पाकर पहुंची पुलिस को देखकर आरोपित फरार हो गए थे। युवती ने तीनों पर मारपीट और छेड़खानी का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था। बुधवार को पुलिस ने तीनों को दबोचकर उनका चालान कर दिया।

chat bot
आपका साथी