मंत्री-विधायक को घेरा

खतौली : पुरा गांव में किसान जीतेंद्र के घर डकैती और उनकी हत्या पर शोकाकुल परिवार को सांत्वना देने पह

By JagranEdited By: Publish:Sat, 29 Apr 2017 11:21 PM (IST) Updated:Sat, 29 Apr 2017 11:21 PM (IST)
मंत्री-विधायक को घेरा
मंत्री-विधायक को घेरा

खतौली : पुरा गांव में किसान जीतेंद्र के घर डकैती और उनकी हत्या पर शोकाकुल परिवार को सांत्वना देने पहुंचे केंद्रीय राज्यमंत्री डा. संजीव बालियान और विधायक उमेश मलिक को भीड़ ने घेर लिया। ग्रामीणों ने पुलिस की लापरवाही को लेकर रोष जताया। उन्होंने गांव में गश्त न होने पर नाराजगी जताई। मंत्री ने पुलिस अधिकारियों से बात कर आज ही चौकी खुलवाने और पुलिस गश्त बढ़व़ाने का भरोसा दिया।

पुरा में जीतेंद्र की वीभत्स हत्या और उनकी पत्नी अर्चना को गंभीर रूप से घायल कर डकैती की घटना को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश था। वहां केंद्रीय मंत्री डा. संजीव बालियान और बुढ़ाना के विधायक उमेश मलिक ने घटना की जानकारी ली। उन्होंने पीड़ितों को सांत्वना दी। इस बीच ग्रामीणों ने गांव से सटे ¨सधावली गांव में स्थित पुलिस चौकी छह माह से बंद होने और क्षेत्र में पुलिस गश्त न होने पर नाराजगी जताई। उन्होंने दो दिन पहले गांव के दो घरों में हुई लाखों की चोरी के मामले में भी पुलिस के गंभीर न होने पर रोष जताया। उन्होंने लगातार फोन करने के बाद भी यूपी-100 की टीम के न पहुंचने पर भी रोष जताया। मंत्री ने आश्वस्त किया कि वह पुलिस अधिकारियों से वार्ता कर आज ही चौकी खुलवाएंगे और पुलिस गश्त कराएंगे। मंत्री ने कहा कि वह स्वयं यूपी-100 की मॉनीट¨रग करेंगे।

ग्रामीणों ने डीआइजी जीतेंद्र कुमार शाही व एसएसपी बबलू कुमार से चौकी बंद होने, पुलिस गश्त न होने, यूपी-100 के सूचना के बावजूद न पहुंचने की शिकायत की। डीआइजी ने चौकी पुन: खुलवाने, गश्त बढ़ाने, गांव में फोर्स तैनात करने और यूपी-100 की जांच कराकर कार्रवाई करने का भरोसा दिया।

chat bot
आपका साथी